ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / फिल्म अभिनेता रवि किशन ने शुरू किया चुनाव प्रचार, आजम खान को दी मर्यादा में रहने की नसीहत

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने शुरू किया चुनाव प्रचार, आजम खान को दी मर्यादा में रहने की नसीहत



गोरखपुर. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन ने सपा के नेता आजम खान को नसीहत दी है। यहां पहुंचे रवि किशन ने कहा कि रामपुर से भाजपा की उम्मीदवारजयाप्रदा बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री हैं। उन्हें काफी सम्मान की नजर से देखा जाता है। आजम खान उनके खिलाफ बेतुका बयान सिर्फ इसलिए दे रहे हैं क्योंकि वह रामपुर से उनके खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। आजम को मार्यादा बनाए रखनी चाहिए।

गोरखपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद बुधवार को वह प्रचार के लिए गोरखपुर पहुंचे हैं। इससे पहले उन्होंने लखनऊ में सीएम योगी का अशीर्वाद लिया था। इसके बाद वह गोरखपुर के लिए रवाना हो गए थे।

भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है ये चुनाव
रवि किशन नेकहा कि चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है।देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है।आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है़, देश प्रेम के लिए चुनाव है, हर घर जाऊंगा, हर दरवाजा खटखटाऊंग।योगी जी का मंत्र लेकर आया हूं ।विरोधियों का पता नहीं चलेगा।

गोरखपुर सीट से मनोज तिवारी को मिली थी हार

गोरखनाथ मंदिर और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मानी जाने वाली सीट पर भाजपा ने अभिनेता रविकिशन शुक्‍ला को उम्‍मीदवार बनाया है।लेकिन, सीएम योगी की सीट पर उनके जीत की राहें इतनी आसान नहीं है। इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए उन्‍हें हर वर्ग के साथ पार्टी के स्‍थानीय पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन को भी प्रभावित करना होगा। क्‍योंकि ये वही सीट है, जहां से फिल्‍म अभिनेता मनोज तिवारी को योगी आदित्‍यनाथ के हाथों शिकस्‍त खानी पड़ी थी। मनोज तिवारी सपा के टिकट पर भाजपा के सांसदयोगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़े थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


गोरखपुर से भाजपा के उम्मीदवार रवि किशन।

Check Also

पुलिया न बनने से ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान; बाढ़ आने पर 30 गांवों से टूटता है संपर्क

शाहजहांपुर. जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर बसा तिलहर तहसील का पिपरथरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *