ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / फ्रूट की पेटियों में चूरा-पोस्त ले जाने वाले नशा तस्कर को 10 साल कैद

फ्रूट की पेटियों में चूरा-पोस्त ले जाने वाले नशा तस्कर को 10 साल कैद




करीब सवा साल पहले शहर से लगते झांडे इलाके में फ्रूट की पेटियों में छिपाकर चूरा पोस्त ले जाने वाले नशा तस्करी के आरोपी वसीम अहमद लोन को अदालत ने दोषी करार दिया है। जिला एडिशनल सेशन जज मैडम अंजना की अदालत ने उसे दस साल कैद की सजा सुनाई, साथ ही एक लाख रुपए जुर्माना भी लगाया।

शहर के थाना सदर पुलिस ने इस केस में जम्मू कश्मीर के कुलगाम इलाके के मूल निवासी वसीम अहमद लोन और उसके साथी बिलाल अहम लोन को नामजद किया था। दर्ज केस के मुताबिक साल 2017 में 14 नवंबर को थाने की पुलिस पार्टी गांव झांडे के पास गश्त कर रही थी। उसी दौरान दोनों आरोपी फ्रूट की पेटियों के ऊपर बैठे नजर आए। शक होने पर पुलिस ने घेराबंदी की तो वसीम और बिलाल को काबू कर लिया।

पुलिस ने काबू किए आरोपियों से पूछताछ की तो उसने अपने नाम-पते बताए। तलाशी के दौरान सब-इंस्पेक्टर बलबीर सिंह की निगरानी जब्त की गई पेटियों से करीब तीस किलो चूरा पोस्त बरामद किया गया। कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने 9 पेटियां एक कोल्ड स्टोर में छिपा रखी हैं। पुलिस ने उनको भी बरामद करके 76 किलो चूरा पोस्त बरामद किया। कुल 106 किलो नशा बरामद कर पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद दोनों के खिलाफ चालान पेश किया। आरोपी बिलाल अदालत से बेल लेने के बाद पेश नहीं हुआ तो उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया। वहीं, वसीम को सजा सुना जुर्माना भी किया। जिसे अदा न करने की सूरत में एक साल अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ludhiana News – nasha smuggler carrying 10 years of imprisonment in fruit boxes

Check Also

अहल गांव के गुरुद्वारा साहिब से 35 हजार का सामान चोरी

फरीदकोट| सादिक क्षेत्र के गांव अहल के गुरुद्वारा साहिब से गत रात्रि चोरों ने गोलक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *