ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / बधाई हो ! फिर से ?

बधाई हो ! फिर से ?



2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, जंगल पिक्चर्स की स्लीपर हिट फिल्म बधाई हो ने हाल ही में घोषित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2019 में "बेस्ट पॉपुलर फिल्म प्रोवाइडिंग व्होलसम एंटरटेनमेंट" ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सीकरी ने काम किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सुरेखा सीकरी को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (महिला) का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।
तलवार, बरेली की बर्फी और राज़ी जैसी अपनी ब्रेकिंग फिल्मों के लिए जानी जाने वाली, जंगली पिक्चर्स ने 'बधाई हो' फिल्म के माध्यम से एक संवेदनशील विषय को दर्शकों के सामने बड़े ही मनोरंजक रूप में रखा है। इस तरह की फिल्म की नीव रख कर जंगली पिक्चर्स नें दर्शकों की खूब प्रशंसा भी हासिल की।

फिल्मी सूत्रों की मानें तो इस फिल्म को एक फ्रैंचाइजी में बदल दिया गया है, जिसके बाद इस सोशल-कॉमेडी फिल्म की दूसरी इंस्टॉलमेंट पाइप लाइन में है। फिल्म का नाम फिलहाल 'बधाई हो 2' रखा गया है और पहली फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी शानदार कास्ट के साथ पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी। ये किसी खास मुद्दे पर बेस्ड होगी। इस फिल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक, 'फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और मेकर्स कास्ट को फाइनल करने की तैयारी में हैं।'

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में खूब तारीफ बटोरने वाली इस फिल्म में आयुष्मान, नकुल नाम के लड़के के किरदार में थे, जो अपनी गर्लफ्रेंड रिनी (सान्या मल्होत्रा) के साथ अपने फ्यूचर प्लान कर रहा होता है कि तभी उसे पता चलता है कि उसकी मां 50 साल की उम्र में फिर से मां बनने वाली हैं। फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाई बल्कि क्रिटिक्स से भी जमकर तारीफें मिलीं। सूत्र के मुताबिक, फिल्म 'बधाई हो' की यह अगली इंस्टॉलमेंट जॉइंट फैमिली की धोखाधड़ी और दो युवा कपल की कहानी होगी, जो कि अगले साल आएगी।

'बधाई हो' की यह अगली इंस्टॉलमेंट फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी चार अन्य भाषाओं में तैयार की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Badhaai Ho! Phir Se?

Check Also

62 करोड़ में बना 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' का सेट, 12 हजार लोगों ने एक साथ की शूटिंग

चेन्नई (सोनुप सहदेवन).साउथ के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी अपकमिंग फिल्म ‘सईरा नरसिम्हा रेड्डी’ से तेलुगु सिनेमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *