ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / बर्थडे से एक दिन पहले यहां स्पॉट हुईं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी, भीड़ से बचने के लिए सिर पर रखा था सफेद दुपट्टा

बर्थडे से एक दिन पहले यहां स्पॉट हुईं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी, भीड़ से बचने के लिए सिर पर रखा था सफेद दुपट्टा



वाराणसी. श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर मंगलवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में भोग आरती के समय पहुंचीं।व्हाइट ड्रेस में और सिर पर दुपट्टा रखे जान्हवी फैन्स से बचती नजर आ रही थीं। हालांकि, भीड़ ने तुरंत उन्हें पहचान लिया और फोटो लेने की कोशिश करने लगे। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि जब वो दर्शन कर वापस आएंगी तो फोटो लीजिएगा। दर्शन करने के बाद जान्हवी ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और कई फोटो क्लिक करवाए। इस दौरान फैन्स ने हर हर महादेव के जयकारे से उनका स्वागत भी किया। बता दें कि जान्हवी 6 मार्च को 22वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

काफी देर आंखे बंद कर खड़ी रहीं जान्हवी
– बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंची एक्ट्रेस मंदिर में काफी देर आंखे बंद कर खड़ी रहीं। मंदिर के अंदर उनकोजो भी पहचानता वो उसको हाथ जोड़कर अभिवादन कर रही थीं। इस दौरान वो पंडितों से मंदिर के बारे में भी जानकारी ले रही थीं। जानकारी के अनुसार जान्हवी शाम को गंगा आरती और बोटिंग भी कर सकती है। सूत्रों के अनुसार वो नाव से गंगा आरती में शामिल होंगी। वो बाबा के आशीर्वाद से जन्मदिन मनाना चाहती हैं।

मां के बिना जान्हवी का दूसरा बर्थडे
– गौरतलब है कि ये दूसरा मौका है जब जान्हवी मां श्रीदेवी के बिना अपना बर्थडे मना रही हैं। पिछले साल श्रीदेवीकी 24 फरवरी को डेथ हो गई थी। इसके कुछ दिनों बाद ही जान्हवी का 21वां बर्थडे था। हालांकि, फैमिली ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया था। फिल्म धड़के से बॉलीवुड में एंट्री के बाद उनकी अगली फिल्म राजकुमार राव के साथ आ रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


UP News: Actress Janhvi Kapoor visited baba vishwanath temple in Varanasi before her Birthday

Check Also

BSF में तैनात पिता ने ढूंढा था दारोगा दामाद, दहेज की डिमांड पर दी थी कार और 11 रुपए लाख कैश, शादी वाले दिन समधी ने कॉल करके कही ऐसी बात कि सुनते ही जमीन पर गिर पड़ा बेटी का बाप

मुथरा (उत्तर प्रदेश)। पिछले हफ्ते राजस्थान के कोटपुतली में दूल्हे के 1 रुपया और नारियल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *