ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / बाला बच्चन बोले- कमलनाथ ने 76 दिन में 83 वचन निभाए, बाकी भी पूरे करेंगे

बाला बच्चन बोले- कमलनाथ ने 76 दिन में 83 वचन निभाए, बाकी भी पूरे करेंगे



बैतूल. प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने 76 दिनों में 83 वचन पूरे किए हैं। आचार संहिता के बाद चुनाव के समय किए शेष वचन भी पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को मॉडल जिला बनाया है। बैतूल जिले को भी मॉडल बनाने का काम भी कमलनाथ करेंगे। उन्होंने दावा किया कि 23 मई काे सरप्राइज रिजल्ट आएंगे और देश के प्रधानमंत्री राहुल गांधी बनेंगे।

यह बातें प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने मंगलवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम की नामांकन रैली के बाद लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित आमसभा के दौरान कही।

इस चुनावी सभा को पूर्व विधायक विनोद डागा, विधायक निलय डागा, धरमू सिंह सिरसाम, ब्रह्मा भलावी सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया। मंच संचालन जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने किया।

रंगा और बिल्ला चला रहे सरकार : कुणाल
प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष तथा कालीपीपल विधायक कुणाल चौधरी ने शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा देश की सरकार को रंगा- बिल्ला चला रहे हैं। एक अमित शाह ओर दूसरे नरेंद्र मोदी। वे दोनों हिंदुस्तान और पाकिस्तान की बात करते हैं, लेकिन हम रोजगार और राशन की बात करते है। इनका विकास पगला चुका है। उन्होंने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा शिवराज सरकार नहीं सर्कस चला रहे थे। एक गाड़ी में राशन रखकर परिवार के साथ निकल जाते थे और प्रदेश में घोटाले पर घोटाले हुआ करते थे। कमलनाथ की सरकार बनते ही गरीब और किसानों की हित में काम होना शुरू हो गया।

2 मंत्री, 2 विधायक के साथ भरा पर्चा
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे, विधायक निलय डागा तथा विधायक धरमू सिंह सिरसाम के साथ नामांकन दाखिल किया। इसके बाद न्यू बैतूल स्कूल से रैली निकली, जिसमें बैतूल, हरदा तथा हरसूद के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Bala Bachchan says, Kamal Nath has 83 verses in 76 days, the rest will complete

Check Also

दो तस्कर 2 किलो 400 ग्राम अफीम के साथ पकड़ाए

उपनगर बघाना से लगे राजस्थान के छोटी सादड़ी क्षेत्र से बघाना व ग्रामीण क्षेत्र के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *