ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / बाल्की ने लगाया अफवाहों पर विराम, बोले- वह नहीं बना रहे पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक

बाल्की ने लगाया अफवाहों पर विराम, बोले- वह नहीं बना रहे पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक



बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल सुनने में आया था कि फिल्ममेकर आर. बाल्की माउंटेनियर अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक पर काम करेंगे। चर्चा यह भी थी कि वे कंगना रनोट और अमिताभ बच्चन के साथ यह फिल्म बनाने वाले हैं लेकिन हालिया मुलाकात में उन्होंने सब क्लीयर कर दिया है। बाल्की ने कहा, ‘मैंने कभी भी ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। मुझे अरुणिमा की जिंदगी के बारे में कुछ जानकारी भी नहीं है और मैंने इस बारे में कुछ पढ़ा भी नहीं है। जाहिर है कि मैं उनके जीवन पर फिल्म कैसे बना सकता हूं। यह सब सिर्फ अफवाहें हैं।’ बता दें, बाल्की इन दिनों मिशन मंगलके प्रमोशंस में बिजी हैं।

हंसल मेहता ने खरीदने चाहे थे फिल्म के राइट्स
अरुणिमा सिन्हा की कहानी को लेकर यह भी चर्चा थी कि इस पर हंसल मेहता काम करने वाले हैं। हंसल ने भी इस विषय पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स खरीदने चाहे थे पर पैसों को लेकर बात नहीं बन पाई। अब इस फिल्म को करण जौहर बनाने वाले हैं। इसका निर्देशन नीरज घेवान करेंगे और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी। आलिया के बिजी शेड्यूल की वजह से फिल्म अगले साल शुरू होगी।

  1. निर्देशक जगन शक्ति ने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में काम किया है। इसी बात का फायदा जगन को उनकी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल की कास्टिंग के दौरान हुआ था। जगन बताते हैं, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ मैं पा और हॉलिडे जैसी फिल्मों में काम कर चुका था। ऐसे में मिशन मंगल के किरदारों के लिए उन्हें अप्रोच करना मुश्किल नहीं था। ठीक इसी तरह मैंने राधिका आप्टे को भी फिल्म में एक रोल ऑफर किया, जिनके साथ मैं पैडमैन में काम कर चुका था। पर राधिका उस वक्त उनकी दूसरी फिल्मों और बाकी काम में व्यस्त थीं जिसके चलते उन्होंने यह फिल्म नहीं की। ऐसे में हमें यह रोल दूसरी एक्ट्रेस को ऑफर करना पड़ा। सूत्रों की मानें तो राधिका को उस किरदार के लिए ऑफर किया गया था जिसे फिल्म में तापसी पन्नू ने निभाया है।

  2. जाह्नवी कपूर बीते काफी वक्त से जॉर्जिया में अपनी अपकमिंग फिल्म करगिल गर्ल की शूटिंग कर रही थीं। सोमवार को उन्होंने फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इसका जश्न उन्होंने सेट पर केक काटकर भी मनाया। इस बायोपिक में जाह्नवी गुंजन सक्सेना के रोल में नजर आएंगी। चर्चा है कि जाह्नवी ने कई एक्शन सीन की शूटिंग की है।

  3. अमृता सुभाष इस साल रिलीज हुई फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह की मां के रोल में नजर आई थीं। अब वे फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगी। शो के बारे में निर्देशक नीरज घेवान बताते हैं कि हमने शो के लिए मूल कहानी में कुछ बदलाव किए हैं। यह पूरी तरह से सेक्रेड गेम्स बुक पर बेस्ड नहीं है। हमारे राइटर वरुण ग्रोवर ने इसमें आज के जमाने के हिसाब से कुछ बदलाव किए और नए किरदारों को भी शामिल किया है। कुछ इस तरह ही अमृता का किरदार एक इंटेंस रॉ एजेंट का है। उनका नाम केडी यादव है जो केन्या से है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      R. Balki is not making Climber Arunima Sinha’s biopic. know more bollywood updates


      R. Balki is not making Climber Arunima Sinha’s biopic. know more bollywood updates


      R. Balki is not making Climber Arunima Sinha’s biopic. know more bollywood updates


      R. Balki is not making Climber Arunima Sinha’s biopic. know more bollywood updates

Check Also

बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगी आमिर की बेटी इरा, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी एक्टिंग में रखेंगी कदम

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड में आए दिन स्टार किड्स अपना डेब्यू करते हैं। इन दिनों ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *