ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / बिग बॉस फेम व डांसर सपना चौधरी हुईं ट्रोल; डिलीट करना पड़ा अपना ट्वीट, राहुल गांधी के लिए कही थी ऐसी बात

बिग बॉस फेम व डांसर सपना चौधरी हुईं ट्रोल; डिलीट करना पड़ा अपना ट्वीट, राहुल गांधी के लिए कही थी ऐसी बात



पानीपत (हरियाणा). बिग बॉस 12 फेम व हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राहुल और सोनिया गांधी से मिलने पहुंची सपना चौधरी अब लोकसभा चुनाव से ऐन पहले पीएम मोदी का गुणगान कर रही हैं। लेकिन ट्विटर पर राहुल गांधी को लेकर उन्होंने जो तंज कसा, वो अंदाज देख उनके फैंस हैरान रह गए। कुछ ही समय बाद जब वे अपने ट्वीट के लिए ट्रोल हुईं, तो उसे डिलीट भी कर दिया।

क्या था ट्वीट?

बुधवार को सपना चौधरी ने ट्वीट किया, मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए। लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं भाजपा को वोट डालने के लिए। जैसे ही सपना चौधरी ने ये ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। कुछ ने उन्हें सपोर्ट किया, तो दूसरी ओर वे ट्रोल भी हुईं। यही वजह थी शाम होते होते उन्होंने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने की वजह नहीं बताई। सपना चौधरी इन दिनों बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

गौरतलब है कि जून 2018 में सपना चौधरी दिल्ली अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थी। उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार की इच्छा जताई थी और कहा था कि राहुल गांधी व सोनिया गांधी कोवह पसंद करती है। सपना ने दोनों से मिलने का समय भी मांगा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Panipat Haryana news in hindi: dancer Sapna Chaudhary Praised PM Modi and takes jibe on Rahul Gandhi

Check Also

एसपी निवास पर तैनात पुलिस कर्मी की इलाज के दौरान मौत

रोहतक | एसपी निवास पर तैनात सिपाही अनिल की रविवार सुबह तबीयत खराब हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *