ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / बिस्किट देने का कहकर 31 साल के युवक ने 9 वर्षीय बालिका के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

बिस्किट देने का कहकर 31 साल के युवक ने 9 वर्षीय बालिका के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास



जोबट. जोबट थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी निवासी एक 9 वर्ष की नाबालिग बालिका को बिस्किट का लालच देकर 31 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया।टीआई जनकसिंह रावत ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे बालिका अपने घर के सामने खेल रही थी।

इस दौरान उमरी निवासी आरोपी ईडा पिता भारेसिंह (31) बालिका को बिस्कुट दिलाने के बहाने अपने साथ नाले पर ले गया। जहां आरोपी ने बालिका के पैर नायलोन वायर से और हाथ उसी की फ्राक से बांधकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर एक ग्रामीण नाले के पास से गुजर रहा था। जो बालिका के रोने की आवाज सुनकर रुक गया और देखा कि एक युवक बालिका के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। जिस पर मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने अन्य ग्रामीणों को सूचना दी।

इस दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश की जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जोबट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार का प्रयास और पॉस्को एक्ट में अपराध कायम कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Police arrested Accused of misbehavior in jhabua

Check Also

शूटिंग अकादमी के तीन खिलाड़ी वर्ल्ड कप में प्रतिनिधित्व करेंगे

भोपाल। जर्मनी के म्युनिख में 24 से 31 मई तक आयोजित होने वाले आईएसएसएफ वर्ल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *