ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / बीमार बेटी की वजह से शूटिंग में की देरी तो करणवीर बोहरा को शो से निकाला

बीमार बेटी की वजह से शूटिंग में की देरी तो करणवीर बोहरा को शो से निकाला



टीवी डेस्क. बिग बॉस 12 फेम करणवीर बोहरा एक शो के लिए शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन उन्हें शो से हटा दिया गया। उन्हें हटाने की वजह ये थी कि उन्होंने अपनी बीमार बच्ची के साथ वक्त बिताने के लिए कुछ समय मांगा था लेकिन चैनल और प्रोडक्शन टीम उन्हें वक्त देने के लिए राजी नहीं हुई और नतीजतन उन्हें शो से हाथ धोना पड़ गया। करणवीर ने इस बात का खुलासा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में किया है।

करणवीर ने लिखा, “आपके जीवन में कभी-कभी इमरजेंसी आ जाती है, जैसे कोई बच्चा अचानक बीमार पड़ जाता है। और उसके कारण शूट में देरी हो सकती है। इसके लिए प्रोडक्शन और चैनल के द्वारा आपको ड्रॉप किया जाना बहुत असंवेदनशील है और ऐसा पहले कभी मेरे साथ नहीं हुआ। एक अभिनेता होने के अलावा, मैं एक हेंड्स-ऑन डैड हूं। मैं इमरजेंसी में बच्चे को अपनी पत्नी या नौकरानियों / नैनियों के लिए नहीं छोड़ सकता। आज सुबह मेरी बच्ची को मेरी जरूरत थी। शेड्यूल को डिस्टर्ब करने के लिए फिर से प्रोडक्शन / चैनल से माफी चाहता हूं। कई बार एक एक्टर को इंतज़ार में रखा जाता है और उसे आपके लिए ‘एडजस्ट’ करना पड़ता है। अगर हमारे लिए भी इसी तरह का व्यवहार किया जाता तो अच्छा लगता। #Dadlife #Bella #mybabygirl #familyfirst.

काम की बात करें तो, करणवीर क़ुबूल है, नागिन, क्योंकि सास भी कभी बहू थीऔर सौभाग्यवती भवसहित टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Bigg Boss 12 fame Karanvir Bohra dropped from the show as he had to attend his sick child


Bigg Boss 12 fame Karanvir Bohra dropped from the show as he had to attend his sick child

Check Also

इस साल रिलीज होंगी 10 बड़ी फिल्में, हर महीने मिलेगा मेगा मूवी डोज

बॉलीवुड डेस्क. साल 2019 में 10 बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। येसभी फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *