ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राशिफल / बेजान दारूवाला के अनुसार आज कई लोगों को हो सकता है धन लाभ, बन रहे हैं शुभ योग

बेजान दारूवाला के अनुसार आज कई लोगों को हो सकता है धन लाभ, बन रहे हैं शुभ योग



जीवन मंत्र डेस्क.अाज श्रवण नक्षत्र और पूर्णिमा तिथि का शुभ संयोग बन रहा है। आज के ग्रह-नक्षत्र सौभाग्य और श्रीवत्स नाम के 2 शुभ योग भी बना रहे हैं। जिनके प्रभाव से धन लाभ और फायदा मिलता है। रुके हुए काम भी पूरे होते हैं और तरक्की के मौके मिलते हैं। एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला के अनुसार आज 12 में से 7 राशियों को धन लाभ हो सकता है। अन्य 5 राशियों के लिए दिन मिला-जुला हो सकता है।

  • गुरुवार का राशिफल, आपके लिए कुछ ऐसा रहेगा दिन
  1. पॉजिटिव –आज आप अपने रुके हुए कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। आज आप अच्छे परिणाम देने वाले उपायों पर ही ध्यान देंगे। आज आप पूरे जोर-शोर से अपना काम शुरू कर देंगे। अपनी इस ऊर्जा का प्रयोग लंबे समय से अधूरे पड़े कामों को पूरा करने में लगाएं।
    नेगेटिव –आज आपको अपने विचारों को स्पष्टता से अभिव्यक्त करने की कोशिश करनी चाहिए। आप बेमिसाल विचारों से भरे हैं लेकिन ये विचार अपना महत्व खो देंगे अगर आप उन्हें सही तरह से व्यक्त ना कर पाएं। जो बोलें धीरे और स्पष्टता से बोलें साथ ही इस बात का ध्यान दें कि सुनने वाला व्यक्ति आपको अच्छी तरह से समझ पा रहा है या नहीं।
    लव –आप जिस व्यक्ति के साथ चल रहे हैं वो ही आपका झगड़ा खत्म कर पाएगा। कोई घरेलु झगड़ा जो कि आपकी अशांति का कारण बना हुआ था, अब खत्म हो जाएगा। सबके हित को कायम रखते हुए ये झगड़ा खत्म करना ही ठीक होगा।
    व्यवसाय –अगर आप पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में हैं तो आज बहुत व्यस्त रहेंगे। आप पाएंगे कि आपके ओवरटाइम काम करने और दूसरे कारणों से भी इन दिनों खूब पैसा आ रहा है। इन पैसों को सही जगह निवेश कीजिए।
    स्वास्थ्य –व्यायाम को अपने दिलो-दिमाग में बसा लें और योग और ध्यान को भी जिन्दगी का हिस्सा बनाएं।
    भाग्यशाली रंग:लाल,भाग्यशाली अंक:7

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      aaj ka rashifal dainik bejan daruwalla in hindi 15 august rashifal daily horoscope

Check Also

18 वर्ष बाद जन्माष्टमी पर राहु मिथुन में और केतु धनु राशि में, 12 वर्ष बाद चंद्र पर गुरु की दृष्टि

जीवन मंत्र डेस्क। शुक्रवार, 23 अगस्त और शनिवार, 24 अगस्त को भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *