ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / बॉलीवुड में बनता गेम ऑफ थ्रोन्स तो रनबीर होते जॉन स्नो, आलिया बनतीं डेनेरीस टारगरिन

बॉलीवुड में बनता गेम ऑफ थ्रोन्स तो रनबीर होते जॉन स्नो, आलिया बनतीं डेनेरीस टारगरिन



बॉलीवुड डेस्क. मौजूदा दौर के सबसे लोकप्रिय टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स का हर सीजन और किरदार चर्चा में रहा है। शो का आखिरी सीजन आ रहा है। सोचिए अगर ये शो बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बनाया जाता तो कौन सा एक्टर किस रोल में परफेक्ट होता। इन दिनों सबसे ज्यादा फेम रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट के पास है, ऐसे में इन दोनाें को किरदार जॉन स्नो और डेनेरीस टारगरिन का किरदार सूट करता।

बाकी स्टार कास्ट के लिए भी कुछ चेहरों को चुना है जो इस तरह होते।

  1. रणबीर कपूर नेड स्टार्क के कमीने बेटे की भूमिका निभाने के लिए बेस्ट ऑप्शन होते। हालांकिअब पता चला है, रैगर टारगरिन और लीना स्टार्क की जायज संतान हैं। रणबीर, फिल्म शमशेरा में कुछ इसी तरह की भूमिका में नजर आएंगे। रणबीर की खासियत है कि अब वे किसी भी बड़ी कास्ट का हिस्सा बनने के लिएअजनबी नहीं रह गए हैं। इसकी वजहप्रकाश झा की फिल्म राजनीतिको देखकरपता चलती जिसमें रणबीर ने अजय देवगन, मनोज वाजपेयी यहां तक किनाना पाटेकर को भी एक्टिंग में कड़ी टक्कर दी थी।

  2. alia

    डेनेरीस टारगरिन की कास्टिंगदो चेहरों के साथ की जा सकती है। पहला दीपिका पादुकाेण और दूसरा आलिया भट्‌ट। क्योंकि यह रोलऐसी एक्ट्रेस को करना चाहिए जो जिद्दी और क्रूर हो।दीपिका पहले भी पीरियड ड्रामा कर चुकी हैं, लेकिन आलिया इसके लिए बेस्ट हैं। ड्रैगन क्वीन का रोलनिभाने के लिएएक अभिनेत्री को भी अपना ग्रे शेड भी दिखाना होगा औरआलिया से बेहतर यह रोल कोई और नहीं कर सकेगा।

  3. kareena

    इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान को चुना गया। आखिरकार बेबो को फाइनल किया गया क्योंकि केरेसी को रूढ़िवादी स्वभाव के ऑन-स्क्रीन चार्म के लिए जाना जाता है। जो करीना कपूर की तरह ही है। हालांकि बेबो आलिया या दीपिका की तुलना में अच्छी और सहज नहीं हो सकती हैं, लेकिन उनका ऑन-स्क्रीन करिश्मा बेमिसाल है। और केरेसी के लिए करीना जैसी एक्ट्रेस परफैक्ट लगती हैं।

  4. akshay

    जेमी लैनिस्टर की भूमिका बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के अलावा कौन निभा सकता था। अक्षय हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाते रहे हैं, और आज भी वे चैलेंजेस लेने में पीछे नहीं हैं। वे अच्छे और बुरे दोनों तरह के किरदार निभाने में महारती हैं, जो शो में जेमी का चरित्र भी है। मासूम और भयानक। वहीं अक्षय की फिजीक और फिटनेस भी उन्हें इस भूमिका के लिए एकदम उपयुक्त बनाती है।

  5. aamir

    अक्षय की तरह, आमिर ने भी अपने लंबे करियर में सकारात्मक और नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं। आमिर बॉलीवुड के GOT वर्जन में टायरियन लैनिस्टर का रोल निभाने के लिए सबसे सही विकल्प होंगे। जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर को प्रशंसकों या आलोचकों ने सिरे से खारिज कर दिया था, लेकिन फिर भी आमिर ने पहले काफी कुछ काम करके खुद को साबित किया है। इतना ही नहीं, करीना की तरह, आमिर का परदे पर कमाल का करिश्मा किया है, जो फिर से टायरियन के रोल के लिए जरूरी है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      what happens If Game of Thrones was made in Bollywood


      what happens If Game of Thrones was made in Bollywood


      what happens If Game of Thrones was made in Bollywood


      what happens If Game of Thrones was made in Bollywood


      what happens If Game of Thrones was made in Bollywood


      what happens If Game of Thrones was made in Bollywood

Check Also

शादी कर बेटा बहू घर ले आया, सब हंसी-खुशी रह रहे हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा की सास को अभी भी है एक शिकायत, शादी के 4 महीने बाद किया खुलासा, बोली- बेटे की रॉयल वेडिंग में रह गई एक बड़ी कमी

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *