ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / भरोवाल में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, बाल-बाल बचे बच्चे

भरोवाल में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, बाल-बाल बचे बच्चे




तरनतारन के कस्बा गोइंदवाल साहिब स्थित निजी स्कूल की बस की गांव भरोवाल स्थित कपूरथला-अटारी मार्ग पर एक ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दौरान बस में स्वार 8 स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। हालांकि कुछ बच्चों को मामूली चोटें लगीं, उन्हें मौके पर ही फतेहाबाद के निजी अस्पताल से फर्स्ट एड दिलाकर घर भेज दिया गया। इस हादसे में बस ड्राइवर की टांग टूट गई, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों हादसाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

श्री गुरु अमरदास सीसे स्कूल गोइंदवाल साहिब के चेयरमैन बलदेव सिंह ने बताया कि सुबह करीब 8.30 बजे उनके स्कूल की बस नंबर पीबी 45 एम 4059 जो गांव भरोवाल से स्कूली बच्चों को बैठाकर अभी चली ही थी कि फतेहाबाद में एक शैलर के ट्रक ने किसी अज्ञात वाहन को क्रास करते हुए बस को टक्कर मार दी। इस दौरान स्कूली बच्चे तो बच गए, लेकिन ड्राइवर की टांग टूट गई और बस को भी काफी नुकसान पहुंचा।

मौके पर पहुंचे एएसआई बलराज सिंह ने बताया कि हादसे के बाद दोनों हादसाग्रस्त वाहनों को हिरासत में ले लिया जबकि बस ड्राइवर के अस्पताल जाकर बयान ले लिए हैं। पूरी जांच करके जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गांव भरोवाल में हुए सड़क हादसे में क्षति ग्रस्त स्कूल बस और ट्रक।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tarantaran News – school bus and truck collision in bherwala children of child survivors

Check Also

84 बोतल अवैध शराब बरामद, आरोपी फरार, केस

मोगा | पुलिस ने गश्त के दाैरान 84 बोतल अवैध शराब की बरामद किया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *