ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / भाजपा ने राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करने के लिए सौंपा ज्ञापन, कांग्रेस ने कहा पहले नरेन्द्र मोदी पर दर्ज हो केस

भाजपा ने राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करने के लिए सौंपा ज्ञापन, कांग्रेस ने कहा पहले नरेन्द्र मोदी पर दर्ज हो केस



इंदौर. इंदौरविस-3 से भाजपाविधायक आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर परदेशीपुरा थाने में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को लेकरज्ञापन सौंपा।विजयवर्गीय ने आतंकी अजहर मसूद को सम्मान देने सहित समय-समय पर उनके द्वारा दिए गए बयान को आधार बनाकर यह ज्ञापन सौंपा। इसके जवाब में कांग्रेस ने पटलवार करते हुए कहा किपहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए, जिनके हाथ गोधरा कांड से रंगे हैं।

ज्ञापन सौंपने के बादविजयवर्गीय ने कहा किराहुल गांधी द्वाराभारत-चीन डोकलाम विवाद के दौरान गुप्त रूप से चीनी राजदूत से मुलाकात करने, सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर सेना का मनोबल तोड़ने और आतंकवादी सरगना कोजी कहकर सम्मानित करने से देशवासियों का मनोबल कम होता है। उनकी यहहरकतें देशद्रो से कम नहीं है।

कांग्रेस ने किया पलटवार

शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पलटवार करते हुएकहा कि विधायक विजयवर्गीय को सबसे पहले भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाना चाहिए। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए, जिनके हाथ गोधरा कांड से रंगे हैं।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने लगाया था जी

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि भाजपानेता केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज को ‘हाफिज जी’ कहा था। भाजपा नेताओं को शर्म आना चाहिए, जो धर्म के नाम राजनीति करते हैं और सत्ता हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। राहुल गांधी के परिवार ने तो देश के लिए अपना बलिदान दिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


mp news indore mla vijayvargiya submit memorandum to book rahul gandhi under sedition charges

Check Also

6 थानों की पुलिस, आबकारी टीम ने दो गांवों में खेत, जंगल और घरों में शराब की भट्टियां तोड़ी, 13 क्विंटल लहान जब्त

राजगढ़। जिले के छह थानों की पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम के साथ मिलकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *