ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / भाजपा सांसद और विधायक के समर्थकों के बीच हुआ कुर्सीकांड, सांसद मुर्दाबाद के नारे लगता देख बिगड़ गया माहौल

भाजपा सांसद और विधायक के समर्थकों के बीच हुआ कुर्सीकांड, सांसद मुर्दाबाद के नारे लगता देख बिगड़ गया माहौल



संतकबीरनगर. बीजेपी के सांसद और विधायकों के बीच कुछ दिन पहले हुए जूताकांड के बाद अब पार्टी के कार्यकर्ताओं केबीच कुर्सीकांड हुआ है। दरअसल, यूपी के संतकबीर जिले में शनिवार को भाजपा के कार्यक्रम में हंगामा हुआ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय के पहुंचने से पहले ही सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकीं। इसके बाद प्रशासन ने कार्यक्रम रद्द कर दिया। वहीं महेंद्र नाथ को जब इस हंगामे की जानकारी लगी वो कार्यक्रम में पहुंचे ही नहीं और बिना लैंड हुए ही उनका हेलिकॉप्टर वापस चला गया।

प्रदेश अध्यक्ष को करना था संबोधित लेकिन कुर्सीकांड में बदली सभा

भाजपा ने जगत गुरु शंकराचार्य इंटर कालेज मेंहदावल में विजय संकल्‍प सभा का आयोजन किया था। सम्‍मलेन में प्रदेशअध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र को बतौर मुख्‍य अतिथि सम्मिलित होना था। समर्थक भी पहुंच गए। यहां पर सांसद शरद त्रिपाठी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। ये देखकर उनके समर्थकों को गुस्‍सा आ गया। दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस ने दोनों के समर्थकों को समझाने का प्रयास किया। कुछ ही देर में बात इतनी बिगड़ गई कि एक-दूसरे परप कुर्सियां फेंकी जाने लगीं।

दरअसल, ये जूताकांड की आग ही थी कि सांसद और विधायक के समर्थक भिड़ पड़े। दरअसल, भाजपा शीर्ष नेतृत्‍व जहांसिटिंग एमपी और जूताकांड से चर्चा में आए शरद त्रिपाठी को टिकट देने के मूड में नहीं है, तो वहीं जूते के शिकार हुएमेंहदावल से भाजपा के विधायक राकेश सिंह बघेल उन्‍हें बख्‍शने के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

पुलिस ने खदेड़कर संभाली स्थिति

दोनों के समर्थकों ने जमकर कुर्सियां तोड़ीं। पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों को दौड़ाकर बाहर खदेड़ा। इसकी सूचना हवा मेंउड़ रहे हेलीकाप्‍टर में बैठे भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष डॉक्टर महेन्‍द्र नाथ पांडेय को दी गई। सूचना के बाद उनका हेलीकाप्‍टर वापस लौट गया। कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। संतकबीरनगर में भाजपा शीर्ष नेतृत्‍व ने अभी तक प्रत्‍याशी की घोषणा नहीं की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


UP News: Fight between BJP MLA and MP in Sant kabir nagar before a program

Check Also

Weather Report Today/Varanasi का आज का तापमान अभी 28°C है, Varanasi का कल का न्यूनतम तापमान 23°C और अधिकतम तापमान 36°C था

Varanasi Weather Alert (21 Apr 2019):। varanasi में वर्तमान तापमान 28°C डिग्री सेल्सियस हैं, varanasi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *