ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने अपने बयान पर दी सफाई, कहा- मैंने पार्टी को नहीं दी है कोई चेतावनी

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने अपने बयान पर दी सफाई, कहा- मैंने पार्टी को नहीं दी है कोई चेतावनी



उन्नाव. भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को लिखे अपने पत्र पर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी थी जो मैने दी है। मैंने कोई चेतावनी नहीं दी है। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर काफी गंभीर है।

साक्षी महाराजने कहा, ” पार्टी ने प्रोफार्मा भेजकर सभी सांसदों से विवरण मांगा था।प्रोफार्मा में कॉलम सीमित थे।मेरे आने से पहले, वर्तमान और भविष्य कि स्थिति पूछी गई थी।कहीं किसी प्रकार का उल्लंघन नहीं किया गया है।

मैंने पार्टी को कोई चेतावनी नहीं दी है। पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी, मैन दी।पार्टी ने मुझे 5 बार सांसद बनाया। मैं एहसानमंद हूं।टिकट मुझे ही मिलेगा तो ठीक नहीं तो दूसरे को भी मिलेगा तो उसका प्रचार करूंगा।”

खुद का टिकट कटने की अटकलों के बीच साक्षी महाराज ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि उनके संसदीय क्षेत्र उन्नाव में ओबीसी मतदाताओं का प्रतिनिधित्व नहीं है। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से पार्टी को खड़ा किया है। यही वजह है कि पार्टी ने करीब 15 साल बाद 2014 में उन्नाव की सीट जीती थी। साक्षी को साल 2014 के लोकसभा चुनाव में 518834 वोट मिले थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सांसद साक्षी महाराज।

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का योगी पर पलवार; कहा- देशभक्ति न सिखाएं, भारत माता जितनी आप की, उतनी मेरी

सहारनपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सहारनपुर में शाकंभरी देवी के दर्शन कर यूपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *