ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने दिखाए बगावती तेवर, कहा- प्रदेश में साफ होगा पार्टी का सूपड़ा

भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने दिखाए बगावती तेवर, कहा- प्रदेश में साफ होगा पार्टी का सूपड़ा



अंबेडकरनगर. टिकट कटने से नाराज अंबेडकरनगर के भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑडियो में पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए हरिओम ने प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट मंत्रियों के साथ-साथ प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को आड़े हाथों लिया है। सांसद ने कहा कि कोर कमेटी बिकी हुई है। एससी-एसटी एक्ट का विरोध करने व सुनील बंसल की गणेश परिक्रमा न करने के कारण उनका टिकट काट दिया गया।

सांसद ने कहा कि पार्टी ब्राह्मण व दलित विरोधी कार्य कर रही है। पंडितों को नजरंदाज करना महंगा पड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के प्रभाव में आकर एक ऐसे प्रत्याशी को टिकट दे दिया है। जिसका जिले से कभी नाता ही नहीं रहा। सांसद ने कहा कि वर्मा को ही टिकट देना था तो क्या विनय कटियार नही थे या फिर जिले में कोई कुर्मी नेता नही बचा था।

बाराबंकी से चंदौली तक होगा सफाया

सांसद हरिओम पांडेय ने कहा कि मोदी की सीट छोड़कर बाराबंकी से लेकर चंदौली तक भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ब्राह्मण विरोधी कार्य कर रही है, जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। एक दो सीटों पर भाजपा सिमट कर रह जाएगी।

प्रधानमंत्री के सलाहकारों को बताया भ्रष्ट
अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाते हुए सांसद भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि कहा कि मोदी के सलाहकार भ्रष्ट हो गए। जिसकी वजह से बसपा के पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पाण्डेय अपने मकसद में कामयाब हो गए। सांसद ने कहा कि सीधा और सरल होना ही उनका अपराध है। जिसके कारण उन्होने सुनील बंसल की गणेश परिक्रमा नही की और टिकट गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा सांसद हरिओम पांडेय।

Check Also

Weather Report Today/Meerut का आज का तापमान अभी 20°C है, Meerut का कल का न्यूनतम तापमान 21°C और अधिकतम तापमान 28°C था

Meerut Weather Alert (18 Apr 2019):। meerut में वर्तमान तापमान 20°C डिग्री सेल्सियस हैं, meerut …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *