ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / भारती, अविका और आदित्य ने बीएसएफ के जवानों के साथ वक्त बिताया, वाघा बॉर्डर पर देखी परेड

भारती, अविका और आदित्य ने बीएसएफ के जवानों के साथ वक्त बिताया, वाघा बॉर्डर पर देखी परेड



बॉलीवुड डेस्क. गुरुवार को देश अपना 73वांस्वतंत्रता दिवस मनाएगा। देशभक्ति के इसी माहौल मेंभारती सिंह अपने शो ‘खतरा खतरा खतरा’ की टीम के साथ अमृतसर पहुंचीं। यहां उन्होंने बीएसएफ के कैंप में जवानों के साथ वक्त बिताया। भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया, अविका गौर और आदित्य नारायण भी मौजूद थे।

भारती के इस शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और गेम्स खेलते हैं। इसी तरह उन्होंने जवानों के साथ भी कई गेम्स और प्रैंक्स खेले। सेलेब्स ने जवानों के परिवारों से भी मुलाकात की। इसके अलावा टीम वाघा बॉर्डर भी गई और परेड देखी। भारती,अविका और आदित्य नेदैनिक भास्कर से खास बातचीत की।

  1. भारती ने बताया- ‘मुझे बीएसएफ जवानों के साथ समय बिताने का मौका मिला। इतना ही नहीं मैंने उनके परिवार से भी मुलाकात की। मुझे इस बात की संतुष्टि है कि मैं उनके चेहरे पर हंसी ला पाई। हमारे जवान नि:स्वार्थ देश की सेवा करते हैं और हमारी रक्षा करते हैं। मुझे उनसे प्रेरणा मिलती है। आज जब मौका मिला उनके साथ कुछ पल गुजारने का, तब समझ आया किये लोग अपने परिवार वालों को छोड़कर हमारी रक्षा के लिए कितनी मेहनत करते हैं। मुझे गर्व हैहमारे जवानों पर।”

  2. अविका गौर बताती हैं- ‘यह मेरा पहला मौका था जब मैंने वाघा बॉर्डर का दौरा किया और बीएसएफ जवानों से मिली। मेरे दादा भारतीय वायु सेना का एक हिस्सा थे और मुझे भारतीय सेना और हमारे सैनिकों के बारे में कहानियां सुनाया करते थे। मुझे अभी भी याद है वो मुझसे कहा करते थे कम से कम एक बार परेड को लाइव देखना चाहिए। परेड देखकर बहुत अच्छा महसूस हुआ। मुझे न केवल बीएसएफ जवानों से मिलने का अवसर मिला, बल्कि उनके साथ अलग-अलग एक्टिविटीज करने का सौभाग्य भी मिला।’

  3. आदित्य नारायण ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया- ‘मैंने ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया जैसा आज कर रहा हूं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे स्वतंत्रता दिवस से पूर्व जवानों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला। मैं सुरक्षितभावना के साथ घर वापस जा रहा हूं कि हमारे देशके जवान हमारी सुरक्षाके लिए डटे हुए हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      bharti singh and khatra khatra khatra show team met BSF


      bharti singh and khatra khatra khatra show team met BSF


      bharti singh and khatra khatra khatra show team met BSF


      bharti singh and khatra khatra khatra show team met BSF


      bharti singh and khatra khatra khatra show team met BSF

Check Also

बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगी आमिर की बेटी इरा, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी एक्टिंग में रखेंगी कदम

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड में आए दिन स्टार किड्स अपना डेब्यू करते हैं। इन दिनों ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *