ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ऑटो / भारत में लॉन्च 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर, कीमत 7.45 लाख रुपए से शुरू

भारत में लॉन्च 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर, कीमत 7.45 लाख रुपए से शुरू



ऑटो डेस्क. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने भारत में 2019 स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। 2019 स्ट्रीट ट्विन की एक्स शोरूम कीमत 7.45 लाख रुपए है जबकि 2019 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर की एक्स शोरूम कीमत 8.55 लाख रुपए है। दोनों ही बाइकों को CKD रूट के तहत भारत में बेचा जाएगा। बाइक में कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। 2019 मॉडल का इंजनपहले से ज्यादा पावरफुल है साथ इसमेंपहले से बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टमहै।

  1. 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन कोतीन कलर ऑप्शन (कोरोसी रेड, जेट ब्लैक और मैट आयरन स्टोन) में लॉन्च किया गया है। हालांकि इंटरनेशनल मार्केट में ट्रायम्फ ने स्ट्रीट ट्विन के लिए दो नए कस्टम किट भी पेश की है जिसमें पहली मिनिमल अर्बन राइडर किट और दूसरी कैफे कस्टम किट है।

  2. ट्रायम्फ की दोनों मोटरसाइकिल स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर में लिक्विड कूल्ड 900 सीसी पैरेलल ट्विन मोटर दी गई है जो 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

  3. नई ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर में पहले से 18% ज्यादा पावर मिलता है। अब इसका इंजन 65PS की ताकत प्रोड्यूस करता है जो पहले सिर्फ 55PS की ताकत प्रोड्यूस करताथा।

  4. दोनों ही मोटरसाइकिल में ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस जैसे फीचरदिए गए हैं। 2019 स्ट्रीट ट्विन में दो राइडिंग मोड (रोड और रैन ) मिलते हैं जबकि ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर में तीन राइडिंग ऑप्शन (रोड, रैन और ऑफ रोड) मिलतेहैं।

  5. नए इंजन में नए पार्ट्स के तौर पर मैग्नीशियम कैम कवर्स और लाइटर क्रैंक शाफ्टका इस्तेमाल किया गया है, साथ ही इसमें बैलेंस और डेड शाफ्ट दी गई है जिससे बाइक की पावर में 10 पीएस तक का बढ़ गई है।

  6. बाइक केटॉर्क में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। इसमें पहले की तरह ही 80Nm का टॉर्क मिलता है।

  7. दोनों ही मोटरसाइकिल में अपडेटेड बेक्रिंग सिस्टम दिया गया है, जिसमें 4 पिस्टन ब्रेम्बो कैलिपर है। इसके फ्रंट में 310mm डिस्क और रियर में पहले की तरह ही 255mm डिस्क है, जो निसान कैलिपर से लैस है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      2019 TRIUMPH STREET SCRAMBLER AND STREET TWIN


      2019 TRIUMPH STREET SCRAMBLER AND STREET TWIN


      2019 TRIUMPH STREET TWIN


      2019 TRIUMPH STREET SCRAMBLER


      2019 TRIUMPH STREET SCRAMBLER

Check Also

ड्राइवरलेस कैफे सैकड़ों कॉकटेल कॉम्बिनेशन बना सकता है, ऑर्डर करते ही आपके पास आएगा

ऑटो डेस्क.कार्लो राती एसोसिआती (सीआरए) और मैक्र शैक्रकंपनियांड्राइवरलेस तकनीककी मदद से ड्राइवरलेस कैफेगुइडो(GUIDO) बना रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *