ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / मध्यप्रदेश के सहज, गुरकांत, जसनूर आैर अनंत ने आसान जीत के साथ अगले दौर में जगह बनाई

मध्यप्रदेश के सहज, गुरकांत, जसनूर आैर अनंत ने आसान जीत के साथ अगले दौर में जगह बनाई




इंदौर | मध्यप्रदेश के सहज सलूजा, अरीव दम्मानी, गुरकांत सिंह, जसनूर सिंह, अनंत कासलीवाल, प्रत्युष नागपाल और वैद्य अधिराज सिंह पटेल एमरल्ड कप नेशनल सर्किट थ्री स्टार जूनियर व प्रो कोच स्क्वैश टूर्नामेंट में अपने-अपने आयु वर्गों में पहले दौर के मैच जीतने में सफल रहे।

भारतीय स्क्वैश रैकेट्स महासंघ (एसआरएफआई) द्वारा एमरल्ड हाइट्स स्कूल में खेली जा रही स्पर्धा के बालक अंडर-11 आयु वर्ग में सहज ने देवांश अग्रवाल (झारखंड) को 3-2 से तथा अरीव ने अमर तलवार (दिल्ली) को 3-0 से मात दी। एक अन्य मैच में शौर्य मुरारका (झारखंड) ने हेमिश थोता (दिल्ली) को 3-0 से हराया। अंडर-13 वर्ग में मप्र के खिलाड़ियों को पराजय का सामना करना पड़ा। पहले दौर में साहिर सेठी (दिल्ली) ने तेजस्वीर दुहान (हरियाणा) को 3-0 से, अभिराज सिंह (उप्र) ने अक्षत तलरेजा (मप्र) को 3-0 से, राहुल रथविलस (तमिलनाडु) ने नमन थोटा (दिल्ली) को 3-0 से, तिर्थी जुल्का (महाराष्ट्र) ने लक्ष्य जैन (मप्र) को 3-0 से, ईशकरण सिंह (छत्तीसगढ़) ने अहानराजे कुमार (महाराष्ट्र) को 3-2 से, रोहन गुप्ता (दिल्ली) ने सहज अटारी (राजस्थान) को 3-0 से परास्त किया। अन्य मैचों में नील पासवान (महाराष्ट्र) ने रेयान अहमद (मप्र) को 3-0 से, कविन सूद (छत्तीसगढ़) ने शिवेश कनोई (झारखंड) को 3-0 से, अर्णव नाडकर्णी (महाराष्ट्र) ने श्रीजन जैन (मप्र) को 3-0 से, दर्श चौधरी (राजस्थान) ने पार्थ मालपानी (मप्र) को 3-0 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। अंडर-15 वर्ग में प्रेम चंद्र (छत्तीसगढ़) ने अमरेन्द्र श्रीवास्तव (उप्र) को 3-0 से, रुतवा सामंत (महाराष्ट्र) ने आदिराज जैन (मप्र) को 3-0, रोहन जिंदल (राजस्थान) ने रणवीर ग्रोवर (पंजाब) को 3-0 से हराया।

बालक अंडर-17 वर्ग में गुरकांत ने ईशान भुटोरिया (पश्चिम बंगाल) को 3-0, जसनूर ने कुशाग्र अग्रवाल(मप्र) को 3-0 से, अनंत ने प्रशांत कालरा (राजस्थान) को 3-0 से, प्रत्युष ने सोहम कपिल पचोरी (मप्र) को 3-0 से, वैद्य अधिराज ने मृदुल गर्ग को 3-0 से हराकर अगले दौर में कदम रखा। अन्य मैचों में सुभाष सूरी (उप्र) ने कनिष्क केडिया (कर्नाटक) को 3-0 से, वसुमन बैंसला (उप्र) ने कुशाग्र गर्ग (मप्र) को 3-0 से, प्रतीनव देव (महाराष्ट्र) ने आनंद गुप्ता (छत्तीसगढ़) को 3-0 से हरा दिया। अंडर-19 वर्ग में विनाश साहनी (महाराष्ट्र) ने नीरज काबरा (महाराष्ट्र) को 3-0 से, जयदीप सिंह सेठी (दिल्ली) ने सिध्दार्थ ललित कुमार (तमिलनाडु) को 3-0 से, अविनाश यादव (महाराष्ट्र) ने प्रथम आदित्य सिंह डोडिया (मप्र) को 3-0 से, अविनाश यादव (महाराष्ट्र) ने राहुल कुमार (दिल्ली) को 3-0 से, वेदांश कुशवाह (महाराष्ट्र) ने शौर्य वर्मा (दिल्ली) को 3-0 से, गौतम नागपाल (दिल्ली) ने माधव राठौड़ (छत्तीसगढ़) को 3-0 से पराजित किया।

मप्र के कोच छाए : आकाश बनोधा (मप्र) ने अखिलेश साहनी (महाराष्ट्र) को 3-0 से हराकर प्रो कोच के अगले दौर में प्रवेश किया। अन्य मैचों में प्रदीप बिल्लौरे (मप्र) ने मंजीत गुप्ता (मप्र) को 3-1 से, अमजद अली खान (दिल्ली) ने दिविक कडपाल (राजस्थान) को 3-0 से, सौरभ नायर (छत्तीसगढ़) ने शुभम आगार (महाराष्ट्र) 3-0 से परास्त किया।

शुभारंभ एमरल्ड हाइट्स स्कूल के निदेशक मुक्तेश सिंह, टूर्नामेंट निदेशक चेन्नई के हरीश प्रसाद आैर प्रिंसिपल सिद्धार्थ सिंह ने किया। इस मौके पर खेल अधिकारी अकरम खान आैर संजय मिश्रा भी मौजूद थे।

मुकाबले के दौरान अंक हासिल करने का प्रयास करते खिलाड़ी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indore News – mp news sahaja gurkant jasnur and anant of madhya pradesh made the next round with easy win


Indore News – mp news sahaja gurkant jasnur and anant of madhya pradesh made the next round with easy win

Check Also

32 घंटे बाद भी बेटी के हत्यारे पिता का नहीं लगा सुराग

हरदा/करताना/तजपुरा। टिमरनी के करताना चौकी के जलोदा में रविवार सुबह बेटी की हत्या के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *