ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / महाशिवरात्रि सोनू निगम रिलीज करेंगे दो नए गाने 'शिव शंकरा' और 'बम भोले बम', मां को किए समर्पित

महाशिवरात्रि सोनू निगम रिलीज करेंगे दो नए गाने 'शिव शंकरा' और 'बम भोले बम', मां को किए समर्पित



बॉलीवुड डेस्क. सोमवार को महाशिवरात्रि है। सिंगर सोनू निगम इस दिन दो गाने रिलीज करने जा रहे हैं। ‘शिव शंकरा’ और ‘बम भोले बम’ ये वो दो गानेहैं जो सोनू 4 मार्च को रिलीज करने वाले हैं। दोनों गानेटाइम्स म्यूजिक की विशेष रिलीज हैं और सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।गानों कोसी.जी. एंटरटेनमेंट, नेपाल ने प्रॉड्यूस किया हैं। श्रेयस पुराणिक का कंपोजिशन हैऔर इनके बोल बसंत चौधरी ने लिखे हैं।

सोनू ने मां को समर्पित किए गाने

अपनी फेसबुक पोस्ट में सोनू ने इन गानोंके बारे में बताया। सोनू लिखते हैं-“मैं महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान शिव की भक्तिसे भरे दो गाने लेकर आ रहा हूं। ये गाने मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि मेरी मां भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त थीं। इसलिए ये गानेमैं भगवान शिव के साथ-साथ अपनी मां को भी समर्पित कर रहा हूं।”

सोनू निगम के साथ काम करने में काफी मजा आया:श्रेयस पुराणिक

श्रेयस पुराणिक कहते है कि सोनू निगम के साथ काम करने में काफी मजा आया। मैंने अपने करियर की शुरुआत भगवान गणेश के भजन से की थी। ये पहली बार है जब मैंने भगवान शिव के लिएसॉन्ग बनाए हैं। गानों की शूटिंग हिमालय की वादियों में हुई है। हिमालय के बीच भगवान शिव के गानेबनाने का मेरा अनुभव बेहतरीन रहा।

भगवान शिव के लिए पहली बार लिखे गाने:बसंत चौधरी

गीतकार बसंत चौधरी कहते हैं- ‘ये पहली बार है जब मैंने भक्तिसॉन्ग लिखेहैं। मैं काठमांडु का रहने वाला हूं, जहां भगवान पशुपतिनाथ की आराधना की जाती है। इसलिए लिखते वक्त ज्यादा दिक्कत नहीं आई।’

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


sonu nigam will release two spiritual songs on mahashivratri


sonu nigam will release two spiritual songs on mahashivratri

Check Also

क्या बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए लिया गया झूठ का सहारा, जावेद अख्तर के बाद अब एक और गीतकार कहा- मैंने भी नहीं लिखा फिल्म के लिए कोई सॉन्ग

मुंबई. बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जावेद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *