ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / माले में युवराज ने दोस्ताना मैच में हिस्सा लिया, रिवर्स स्वीप से छक्का लगाया

माले में युवराज ने दोस्ताना मैच में हिस्सा लिया, रिवर्स स्वीप से छक्का लगाया



खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह एयर इंडिया के लिए दोस्ताना मैच खेलने माले गए थे।। उन्होंने वहां के एकुवेनी स्पोर्ट्स ग्राउंड पर मालदीव क्रिकेट टीम के खिलाफ एक ऐसा छक्का लगाया जिसे प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए। दरअसल, मालदीव खेल मंत्रालय और भारतीय दूतावास के द्वारा भारत-मालदीव फ्रेंडशिप सीरीज का आयोजन किया गया। इस मैच में युवराज ने रिवर्स स्वीप से छक्का लगाया।

मालदीव की टीम में वहां के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह और उप-राष्ट्रपति फैसल नसीम भी थे। युवराज ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि क्रिकेट को दोनों देशों की दोस्ती को मजबूत करने के लिए चुना गया।”

2011 वर्ल्ड कप में युवराज मैन ऑफ द सीरीज थे
2011 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे युवराज फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। युवराज उस वर्ल्ड कप मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे। उन्होंने अपना पिछला वनडे 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। वहीं, पिछला टी-20 इंग्लैंड के खिलाफ 1 फरवरी 2017 को खेला था।

युवराज आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे
युवराज को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के लिए 1 करोड़ रुपए में खरीदा है। वे नीलामी के दौरान पर पहले दौर में नहीं बिके थे, लेकिन दूसरे राउंड में मुंबई ने उन्हें खरीद लिया था। वे पिछली बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे। उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा था और वे 8 मैच में 65 रन ही बना सके थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Yuvraj Singh hits Reverse Sweep Six in male



Check Also

माइक ट्राउट ने एंजल्स टीम से 2960 करोड़ रु. का करार किया, किसी खेल में सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

खेल डेस्क. अमेरिका के बेसबॉल खिलाड़ी माइक ट्राउट ने खेल की दुनिया का सबसे बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *