ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / मीटू पर बन रही फिल्म #maibhi में जज बनेंगे आलोक नाथ, सेक्शुअल हैरसमेंट पर करेंगे सुनवाई

मीटू पर बन रही फिल्म #maibhi में जज बनेंगे आलोक नाथ, सेक्शुअल हैरसमेंट पर करेंगे सुनवाई



बॉलीवुड डेस्क. यौन शोषण के आरोपों में फंसे एक्टर आलोक नाथ पर सिने एंड टीवी एसोसिएट (CINTAA) का बैन बरकरार है और अदालत में केस चल रहा है। क्लीन चिट मिलने तक आलोक किसी भी टीवी या सीरियल का हिस्सा नहीं बन सकते लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे #maibhi नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म #metoo घटना पर आधारित है और आलोक जज की भूमिका निभा रहे हैं। जिसमें वे सेक्शुअल हैरसमेंट मामले की सुनवाई करते नजर आएंगे।

आलोक देंगे यौन शोषण पर भाषण

  • आलोक ने इंटरव्यू में बताया, ‘इस फिल्म की शूटिंग मैंने कुछ वक्त पहले की थी। मैं फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं।’
  • फिल्म में काम कर रहे दूसरे एक्टर्स इमरान खान, खालिद सिद्दीकी और शाहवर अली से जब इस बारे में बीत की गई तो उन्होंने बताया, ‘आलोक इस फिल्म का हिस्सा हैं और फिल्म के अंत में वे यौन शोषण पर एक स्पीच भी देंगे।’
  • इस कोर्टरूम ड्रामा फिल्म में मुकेश खन्ना और शाहबाज खान वकील के किरदार में हैं। फिल्म चाइल्ड मोलेस्टेशन पर आधारित है, जिसमें बच्चों, खासकर लड़कों के साथ होने वाले यौन शोषण को दिखाया गया है।

विनता नंदा ने लगाया था रेप का आरोप
टीवी शो तारा फेम आलोक नाथ पर इसकी राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने पिछले साल #metoo कैंपेन के जरिए रेप का आरोप लगाया था। विनता ने सोशल मीडिया पर आपबीती बता कर सबको चौका दिया था। विनता के मुताबिक, जब वो शो तारा कर रहीं थी तब शो के लीड एक्टर आलोक ने उनका रेप किया था। इतना ही नहीं आलोक ने शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ भी कई बार बदतमीजी की थी। विनता ने अक्टूबर 2018 में रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। विनता के बाद संध्या मृदुल, हिमानी शिवपुरी और दीपिका अमीन जैसी एक्ट्रेस सामने आईं और उन्होंने भी आलोक पर शोषण करने के आरोप लगाए थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Alok Nath play the role of judge in film mai bhi who condemns sexual harassment


Alok Nath play the role of judge in film mai bhi who condemns sexual harassment


Alok Nath play the role of judge in film mai bhi who condemns sexual harassment


Alok Nath play the role of judge in film mai bhi who condemns sexual harassment

Check Also

अमिताभ बच्चन लाड़ली को रैम्प पर देख हुए एक्साइटेड, जब तक बेटी रैम्प पर रही बनाते रहे वीडियो, जो भी आया सामने उसे हाथ से इशारा कर हटने को कहा, साथ बैठी जया भी दिखीं बेहद खुश, Video

एंटरटेनमेंट डेस्क. मुंबई में चल रहे फैशन शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *