ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राजनीति / मुंबईः 'महापौर मैराथन' की आड़ में बीजेपी का सदस्यता अभियान, कांग्रेस ने जताया विरोध

मुंबईः 'महापौर मैराथन' की आड़ में बीजेपी का सदस्यता अभियान, कांग्रेस ने जताया विरोध

अमित तिवारी, मीरा-भाईंदर
18 अगस्त को होने वाला मीरा-भाईंदर महापौर मैराथन लगातार विवादों में घिरता जा रहा है। पहले मैराथन में भ्रष्टाचार के आरोप लगे, तो अब पंजीकरण की आड़ में की खबर ने तूल पकड़ लिया है। बता दें कि सत्ताधारी बीजेपी पूरे शहर में महापौर मैराथन को लेकर तैयारियों में जुटी है। इसके लिए पंजीकरण के कई जगह काउंटर लगे हुए हैं। ऐसे में कई काउंटर पर मैराथन पंजीकरण के साथ-साथ बीजेपी सदस्यता का फॉर्म भी भरवाया जा रहा है। इसी बात को लेकर मैराथन विवादों में है।

इसमें कुछ गलत नहीं: बीजेपी
बीजेपी नगरसेवक ध्रुवकिशोर पाटील कहते हैं कि इनमें कुछ गलत नहीं है। मैराथन पंजीकरण वाले काउंटर पर बीजेपी सदस्यता अभियान के फॉर्म के अलावा वोटर कार्ड आदि फॉर्म भी रखे हैं। ये सब जानता की सुविधा के लिए है।

रद्द हो महापौर मैराथन: कांग्रेस
कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष प्रमोद सामंत ने महापौर मैराथन को रद्द करने की मांग की है। वह कहते हैं कि बीजेपी ने मैराथन खिलाड़ियों के लिए नहीं, बल्कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए आयोजित की है। उन्होंने मैराथन में होने वाले खर्च को महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों को देने की मांग की है। सहायक आयुक्त संजय दोन्दे ने कहा कि बीजेपी के सदस्यता अभियान के संदर्भ में जानकारी ली जाएगी। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

वर्सोवा के सभी गोविंदाओं का 10-10 लाख रुपये का बीमा

वर्सोवा के सभी गोविंदाओं का 10-10 लाख रुपये का बीमा विशेष संवाददाता, मुंबई वर्सोवा विधान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *