ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा श्रीदेवी का मोम का पुतला, सितंबर में होगा अनावरण

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा श्रीदेवी का मोम का पुतला, सितंबर में होगा अनावरण



बॉलीवुड डेस्क. मंगलवार को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का 56वां जन्मदिन था। इस मौके पर सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम ने ऐलान किया है किजल्द ही म्यूजियम में श्रीदेवी का पहला मोम का पुतला लगाया जाएगा। एक्ट्रेस की याद में ये बनाया गया है। म्यूजियम की ओर से मंगलवार को ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी गई।

म्यूजियम की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया- ‘हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि श्रीदेवी की याद में उनका मोम का पुतला लगाया जा रहा है। इसका अनावरण सितंबर के पहले सप्ताह में होगा।’

बोनी हुएभावुक

श्रीदेवी को मिले इस सम्मान से उनके पति बोनी कपूर काफी खुश हैं। ट्विटर पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा- ‘मैं भावुक महसूस कर रहा हूं। हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लीगेसी को जगह मिलेगी।’

##

पुतले को दिया हवा-हवाई लुक
पुतलेको 20 लोगों की एक्सपर्ट टीम ने तैयार किया है। इन आर्टिस्ट ने श्रीदेवी के परिवार और दोस्तों से बात कर उनके बारे में खास जानकारी इकट्ठा की। उनके एक्सप्रेशन, मेकअप और कपड़ों को रीक्रिएट किया गया। 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के गाने हवा-हवाई में श्रीदेवी अलग अंदाज में नजर आईं थी। उनके पुतले को उसी लुक में तैयार किया गया है। इस लुक के लिए मेकअप, ज्वैलरी, क्राउन और ड्रेस को खास 3डी प्रिंट दिया गया है। इसे कई टेस्ट के बाद पास किया गया।

श्रीदेवी के लिए खास मैसेज वॉल

पुतले के अलावा एक्ट्रेस की याद में एक दीवार भी तैयार की गईहै, जहां फैंस एक्ट्रेस के लिए खास मैसेज लिख सकेंगे। पुतलेको बेहद खास अंदाज में पेश किया जाएगा। श्रीदेवी से पहले अमिताभ बच्चन, ऐशवर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, सचिन तेंडुलकर, सलमान खान, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का मोम का पुतला लगाया जा चुका है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


sridevi wax statute at Madame Tussauds Singapore.


sridevi wax statute at Madame Tussauds Singapore.


sridevi wax statute at Madame Tussauds Singapore.

Check Also

सामने आया द जोया फैक्टर का फर्स्ट लुक, साड़ी और गहने पहनकर सोनम कपूर ने पकड़ा बल्ला

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर आहूजा अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *