ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / मोदी ने ऋतिक से कहा- आपके पिता राकेश रोशन योद्धा; राकेश का मंगलवार को हुआ कैंसर का ऑपरेशन

मोदी ने ऋतिक से कहा- आपके पिता राकेश रोशन योद्धा; राकेश का मंगलवार को हुआ कैंसर का ऑपरेशन



नई दिल्ली. मंगलवार सुबह बॉलीवुड से एक असहज करने वाली खबर आई। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। इसमें कहा- मेरे पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर है। आज सुबह (मंगलवार सुबह) जब मैंने उनसे जिम में एक पोज देने को कहा तो वो तैयार थे। वो संभवत: सबसे मजबूत इंसान हैं, जिन्हें मैं जानता हूं। बता दें कि ऋतिक ने ये भी जानकारी दी कि राकेश रोशन की मंगलवार को ही सर्जरी भी हुई। बहरहाल, राकेश रोशन पर आई इस खबर के बाद प्रधानमंत्री मोदी (Modi retweeted the post shared by Hrithik) ने भी ऋतिक के ट्वीट को रीट्वीट किया और उन्हें हौसला दिया।

मोदी ने क्या कहा?
ऋतिक के ट्वीट के बाद पीएम ने उनके ट्वीट को रीट्वीट किया और इसमें कहा- डियर ऋतिक, मैं राकेश रोशन जी की बेहतर सेहत के लिए प्रार्थना करता हूं। वो एक योद्धा हैं और मुझे यकीन है कि वो पूरे साहस के साथ इन हालात का सामना करेंगे। बता दें कि ऋतिक ने मंगलवार सुबह ही एक पोस्ट की थी। इसमें पिता राकेश रोशन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए, उनकी बीमारी और सर्जरी की जानकारी दी थी। ऋतिक ने कहा था- हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उन जैसा परिवार का मुखिया मिला है।

राकेश रोशन ने दी हैं हिट फिल्में
राकेश रोशन ने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत 1970 में आई फिल्म ‘घर-घर की कहानी’ से की। उन्होंने बुनियाद, खूबसूरत, कामचोर और भगवान दादा जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया। इसके बाद राकेश ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा। 1987 में उनकी फिल्म ‘खुदगर्ज’ आई। ये सुपरहिट रही। इसके बाद तो खून भरी मांग, किंग अंकल, कोयला और करण अर्जुन आईं। और ये सभी जबरदस्त हिट हुईं। फिर बेटे ऋतिक को लेकर उन्होंने ब्लॉक बस्टर हिट ‘कहो ना प्यार है’ दी। इसके बाद क्रिष सीरीज की फिल्में भी हिट रहीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ऋतिक ने मंगलवार सुबह ही एक पोस्ट की थी। इसमें पिता राकेश रोशन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए, उनकी बीमारी और सर्जरी की जानकारी दी थी।



Check Also

Holi WhatsApp Status Video /इस होली करें कुछ खास, इन वीडियोज को बनाएं अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस

Holi WhatsApp Status Video/ दिल-ओ-दिमाग में मस्ती और उमंग भर देने वाला त्योहार होली (Holi) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *