ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / मोदी ने कहा- रमजान से पहले घर आएंगे सऊदी अरब की जेल में बंद 850 भारतीय

मोदी ने कहा- रमजान से पहले घर आएंगे सऊदी अरब की जेल में बंद 850 भारतीय



लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के भदोई में चुनाव प्रचार किया। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सऊदी अरब की जेल में 850 भारतीय बंद हैं, जिन्हें रमजान से पहले भारत वापस लाया जाएगा। मोदी ने कहा, ”सभी लोग हज के लिए सऊदी अरब गए थे, लेकिन उनमें से कुछ को गलतियों के कारण जेल में बंद कर दिया गया। मैंने सऊदी के क्राउन प्रिंस से आग्रह किया था कि वे इन सभी 850 लोगों को पवित्र महीना रमजान से पहले मुक्त कर दें। उन्होंने हमारा आग्रह स्वीकार कर लिया था।”

विपक्ष को जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वे कहते हैं कि आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगा, क्योंकि देश में चुनाव चल रहे हैं। वे आरोप लगाते हैं कि चुनाव में फायदा लेने के लिए यह सब मैंने किया। उन्होंने कहा कि हर चीज को चुनाव के चश्मे से देखने की वजह से ही आज कांग्रेस और उसके साथियों की ये हालत हो गई है। पीएम मोदी ने कहा कि जब कोई आतंकी हमला होता है, तो सबको दर्द होता है। कश्मीर में हमला होता है भदोही रोता है।

देश का सम्मान होता है, तो महामिलावटी खुश नहीं होते
प्रधानमंत्री ने कहा- यदि देश में कोई आतंकी हमला होता है, तो सबको दुख होता है। जब हमारे वीर जवानों के पार्थिव शव तिरंगे में घर आते हैं, तो देश को दुख होता है। जब बदले के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की जाती है, तो देशवासियों को गर्व होता है। लेकिन, महामिलावटी नेताओं को दुख होता है। देश का विश्वस्तर पर सम्मान होता है, तो महामिलावटी नेता बिल्कुल भी खुश नहीं होते।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

Check Also

एनआरसी की समय सीमा बढ़ाने से इनकार, कहा- अंतिम प्रकाशन 31 जुलाई तक हो

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट नेराष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) की समय सीमा बढ़ाने से इनकार कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *