ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / मोदी ने कहा- वोट के लिए मां को भुलाकर दीदी देश के टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हो गईं

मोदी ने कहा- वोट के लिए मां को भुलाकर दीदी देश के टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हो गईं



कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपको बौखलाहट देखनी है, तो दीदी को देख सकते हैं। चुनाव आयोग की कार्रवाई को देखकर दीदी डर गई हैं। दीदी ने बंगाल के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। मैं देख सकता हूं कि बंगाल अब दीदी के शिकंजे से आजाद होना चाहता है।

‘मोदी-मोदी से स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ जाती है’
मोदी ने कहा, “आप यह जितना मोदी मोदी करते हैं, उससे स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ जाती है। दीदी चैन से सो नहीं पा रही और इलेक्शन कमीशन पर गुस्सा निकाल रही हैं। जमीन खिसकना क्या होता है, यह दीदी का गुस्सा और बौखलाहट देखकर समझा जा सकता है। मुझ पर आजकल गालियों की जो बौछार हो रही है, चुनाव आयोग पर वह जिस तरह भड़क रही हैं, उससे भी पता चलता है कि दीदी कितनी डरी हुई हैं।

‘बंगाल को गुंडों के हवाले कर दिया’
दीदी दिन रात सिर्फ एक ही बात कर रही हैं- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। वोट बैंक पॉलिटिक्स के लिए दीदी, मां (भारत) को भुलाकर टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हो गईं। पश्चिम बंगाल के लोगों को टीएमसी के गुंडों के हवाले कर उन्होंने मानुष को खतरे में डाल दिया है। दीदी उन लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत के दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। एक सपूत जिसने एक प्रधान, एक निशान, एक विधान के लिए अपना बलिदान दे दिया, वह श्यामाप्रसाद मुखर्जी इसी बंगाल की धरती के थे।”

‘दीदी का असली चेहरा सामने लाना जरूरी’
मोदी के मुताबिक- पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्टों के शासन के बाद इस तरह सरकार चलाई जाएगी, इसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। मां शारदा को पूरा देश पूजता है, उनसे हम ज्ञान, सद्बुद्धि मांगते हैं, लेकिन इन्होंने बंगाल को सारदा स्कैम से बदनाम कर दिया। क्या दीदी ने आपको बताया कि क्यों पश्चिम बंगाल में 7वें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं की जा रही हैं? क्या दीदी ने आपको बताया कि क्यों परीक्षा पास करने के बावजूद, हजारों युवाओं की नौकरी पर ब्रेक लगा दिया गया है। दीदी का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना जरूरी है। ये धरती इतने सामर्थ्य से भरी हुई है लेकिन वे पश्चिम बंगाल की संस्कृति, यहां के गौरव और यहां के नागरिकों के जीवन को तबाह करने पर तुली हुई हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


PM narendra modi rally lok sabha election in kolkata and bihar

Check Also

तेलंगाना: 4 साल में 27 विधायक, 3 सांसद हो गए टीआरएस में शामिल

मल्काजगिरि (तेलंगाना).देश में किसी एक संसदीय क्षेत्र के सबसे ज्यादा 31 लाख वोटर यहीं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *