ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / मोदी रेलवे मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, 2019 में यहीं से किया था चुनावी शंखनाद

मोदी रेलवे मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, 2019 में यहीं से किया था चुनावी शंखनाद



कानपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ मार्च को यहां के रेलवे ग्राउंड पर आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। यह वही मैदान है जहां से उन्होंनेपिछले लोकसभा के चुनावअभियान की शुरूआत की थी। मोदी की इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।सोमवार को यहां भूमि पूजन भी किया गया।

उत्तरप्रदेश लोकसभा प्रभारी जेपी नड्डा प्रधानमंत्रीकी तैयारियों का जायजा स्वयं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे रैली की तैयारियों के लिए समय बहुत कम है लेकिन हमारे पास ऐसे ऊर्जावान नेता और कार्यकर्ता हैं जो तैयारियों को समय से पहले पूरा कर लेंगे। कानपुर बुंदेलखंड की यह रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें पहलेकी रैलियों से ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है। इस रैली में प्रधानमंत्री कई बड़ी योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमने प्रधानमंत्रीकी रैली में 4 लाख से अधिक आने की उम्मीद है। इस लक्ष्य को पूरा करने की जिम्मेदारी कानपुर बुंदेलखंड में आने जनपदों के जिलाध्यक्षों को दी गई है।

पिछले लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी ने कानपुर इसी मैदान से चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। कानपुर बुंदेलखंड की 10 लोकसभा सीटों में से 9 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी। सिर्फ कन्नौज लोकसभा सीट सपा के खाते में गई थी। 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से कानपुर बुंदेलखंड भाजपाका सबसे गढ़ बन गया। इसका असर 2017 विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिला जिसमें कानपुर बुंदेलखंड की 52 विधानसभा सीटों में से 47 सीटों पर कब्जाकिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली स्थल पर किया भूमि पूजन।

Check Also

हत्या में शामिल पुलिसवालों पर आरोप तय, चार अप्रैल को होगी गवाहों की पेशी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले साल दिसम्बर कमें हुएबहुचर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *