ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / मौरंग को लेकर दबंगों ने मां-बेटियों को लाठी डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

मौरंग को लेकर दबंगों ने मां-बेटियों को लाठी डंडों से पीटा, वीडियो वायरल



अमेठी. जिले में मंगलवार को गौरीपुर गांव में कुछ दबंगों ने जमीन विवाद को लेकरएक महिला और उसकी दो बेटियों को लाठियों से जमकर पीटा। दबंगों की इस करतूत का वीडियो कैमरे में कैद हो गया जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो को हिरासत में लिया है, बाकी तीन की तलाश में पुलिस जुट गई है।

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरीपुर गांव में रेखा सिंह की दरवाजे पर मौरंग रखी हुई थी जो बरसात में बहकर जय बहादुर सिंह के दरवाजे पर चली गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया।

आरोप है कि जय बहादुर व उनके परिवार के लोगों ने लाठी-डंडों से रेखा सिंह, प्राची, साक्षी, सोनी की बेरहमी से पिटाई की। जिसमें मां समेत बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल घटना के दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना के समय का वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और बाद में पीड़ित रेखा की तहरीर पर पुलिस ने जय बहादुर सिंह, दीपक सिंह, गीता, शुभम व एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट।

Check Also

एनआर नारायणमूर्ति ने कहा- कट्‌टर राष्ट्रवाद को छोड़ना होगा, 'मेरा भारत महान' के मूल्यों का संरक्षण ही देशभक्ति

गोरखपुर. पद्म विभूषण से सम्मानित औरइंफोसिस के सह संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति गुरुवार को गोरखपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *