ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ऑटो / यूजर ने कार के बारे में पूछा सवाल, आनंद महिंद्रा ने कहा- इलेक्ट्रिक है शॉक देती है

यूजर ने कार के बारे में पूछा सवाल, आनंद महिंद्रा ने कहा- इलेक्ट्रिक है शॉक देती है



मुंबई. महिंद्रा मोटर्स के चेयरमैन महिंद्रा अपनी हाजिर जवाबी के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं। महिंद्रा ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी नई कारबतिस्ता से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। कार के बारे में जब एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया तो मंहिद्रा ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

दरअसल, यूजर ने महिंद्रा से सवाल किया कि सर यह कार कितना एवरेज देती है। इस पर महिंद्रा ने कहा कि सरजी यह इलेक्ट्रिक कार है, शॉक देती है।

##

जिनेवा मोटर शो मेंबतिस्ता को किया पेश

महिंद्रा एंड महिंद्राके स्वामित्व वाली इटली की लग्जरी इलेक्ट्रिक कार कंपनी पिनिनफेरिना बतिस्ताने हाल ही में जिनेवा मोटर शो में अपनी कारबतिस्ता को पहली बार पेश किया है। कंपनी के मुताबिक, बतिस्ता,लग्जरी इलेक्ट्रिक हाइपर कार है। यह कार 2 सेकेंड से कम समय में100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।बतिस्ता को 2020 में लॉन्च किया जाएगा।

महिंद्रा ने पहले भी शेयर की हैं तस्वीरें
ऐसा पहली बार नहीं है जब महिंद्रा ने कोई दिलचस्प तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया था, इनको महिंद्रा ने वॉट्सऐप पर रिसीव किया था। इसमें न्यूयॉर्क में नवरात्रि के मौके पर गरबा करने वाले एक पुलिस अधिकारी का वीडियो था। उन्होंने एक रेस्टोरेंट का मेन्यू ट्वीट किया था। इसमें एक डिश का नाम था ‘लाजवाब भुना हुआ पति’।

##

मेरे साथ रहता है मेरा हुड़दंगी पोता- महिंद्रा
इससे पहलेमहिंद्रा ने लोगों को अपने जरूरी दस्तावेज बच्चों से दूर रखने की हिदायत दी थी। ट्वीट पर वॉट्सऐप पोस्ट शेयर करते हुए महिंद्रा ने तस्वीर के बारे में लिखा था- यह बेशकीमती है! मेरे साथ हुड़दंग मचाने वाला मेरा छोटा सा पोता रहता है। मैं यह निश्चित कर लेता हूं कि मेरा पासपोर्ट उसके हाथों से दूर रहे। मुझे नहीं लगता है कि वो कभी भी इस तरह से माफी मांगेगा, जैसे कि यह चाइनीज बच्चा मांग रहा है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Anand Mahindra Epic Reply To Man Asking “Kitna Deti Hai?

Check Also

नई बाइक खरीदें या पुरानी, 6 बातों के आधार पर तय करें फायदा होगा या नुकसान

ऑटो डेस्क, संचित टंडन, नईदिल्ली. पहली बाइक जब खरीदना होती है, तो कई बार यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *