ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / यूट्यूब स्टार और Ace of Space फेम दानिश जेहन की रोड एक्सीडेंट में मौत, चाहने वालों ने दी श्रद्धांजलि

यूट्यूब स्टार और Ace of Space फेम दानिश जेहन की रोड एक्सीडेंट में मौत, चाहने वालों ने दी श्रद्धांजलि



मुंबई. यूट्यूब (Youtuber) की दुनिया के मशहूर नाम दानिश जेहन (Dansih Zehen) का गुरुवार को निधन हो गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दानिश का निधन एक कार दुर्घटना (Danish Zehen passed away in a car accident) में हुआ। महज 21 साल के दानिश के बारे में बताया जा रहा है कि वो एक शादी में गए थे और वहां से लौटते वक्त मुंबई के ‌वाशी में उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ। घटना गुरुवार तड़के की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल, पुलिस की तरफ से कोई बयान इस एक्सीडेंट के बारे में सामने नहीं आया है।

कौन थे दानिश जेहन?
यूट्यूब के चाहने वालों के लिए दानिश एक जाना पहचाना नाम है। उनके कई वीडियोज को 90k से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इसके अलावा वो अपना ब्लॉग भी चलाते थे और इसकी वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। उन्हें एमटीवी के मशहूर शो MTV Ace of Space में भी काम करने का मौका मिला। इससे उनकी लोकप्रियता और बढ़ी। दानिश मुंबई की एक मिडल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते थे।

चाहने वाले ने श्रद्धांजलि
पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का हेयर स्टाइल अब भी युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। दानिश ने अपने वीडियोज में इसे अपनाया। लोगों को यह अंदाज भी भा गया। दानिश के निधन पर उनके कुछ चाहने वालों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एक शख्स ने लिखा- इस स्टार का जाना यह बताता है कि जिंदगी किसी भी पल नया रूप ले सकती है। इसके बारे में कोई भविष्यवाणी करना संभव नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today



Check Also

Pan – Aadhar Link / जानें कैसे करें आधार नंबर को पैन नंबर से लिंक, ये है सही और आसान तरीका

क्या आपको इनकम टैक्स भरना है? क्या आपने आधार कार्ड को पैन नंबर से लिंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *