ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / 'ये है मोहब्बतें' शो छोड़ रही 11 साल की चाइल्ड आर्टिस्ट, उनकी मां ने किया कन्फर्म, बोली- खूब नाम मिला, फेमस भी हुई, लेकिन अब बहुत हो गया, बताई बेटी के शो छोड़ने की एक बड़ी वजह

'ये है मोहब्बतें' शो छोड़ रही 11 साल की चाइल्ड आर्टिस्ट, उनकी मां ने किया कन्फर्म, बोली- खूब नाम मिला, फेमस भी हुई, लेकिन अब बहुत हो गया, बताई बेटी के शो छोड़ने की एक बड़ी वजह



एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाली रुहानिका धवन ने सीरियल को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया है। खबरों की मानें तो रुहानिका ने पास शो की स्टोरीलाइन के मुताबिक बहुत कुछ करने के लिए नहीं बचा है। और यही वजह है कि उनकी मां डॉली धवन ने ये बड़ा डिसीजन लिया है।

DainikBhaskar.com से बातचीत करते हुए डॉली धवन ने कहा- 'रुहानिका 'ये है मोहब्बतें' में पिछले 6 साल से काम कर रही हैं लेकिन उसने सिर्फ 2 साल शूटिंग की है। क्योंकि रोल के हिसाब से उसे शूटिंग पर कम ही बुलाया जाता था। और पिछले कुछ समय से तो काफी लंबे गैप में बेटी शूटिंग पर जाती थी'।

– डॉली ने कहा- 'मैं इस बात से इंकार नहीं करती कि मेकर्स बहुत को- ऑपरेटिव थे। मैंने उनसे कहा था कि रूहानिका सिर्फ शनिवार-रविवार को शूट करेगी इसके लिए वे राजी हो गए थे, लेकिन बाद में सब बदल गया। धीरे-धीरे रुहानिका को 2-3 महीने में शूट पर बुलाया जाता था। फिर 5-6 दिन के लिए शूट के बाद कोई शूटिंग नहीं होती थी। अब शो भी खत्म होने वाला है इसलिए मैं नहीं चाहती कि वो इसे जारी रखे'।

दूसरे शो में काम करेंगी रुहानिका
रुहानिका दूसरा शो लेने के लिए तैयार है? के सवाल पर डॉली ने कहा- 'मैं उसे किसी डेली सोप में इन्वॉल्व नहीं करना चाहती हूं क्योंकि वो अभी 7वीं ग्रेड में है। उसके स्कूल शुरू हो चुके हैं, जिसमें पहला सेशन खत्म होने को है। उसे एक से डेढ़ महीने की छुट्‌टी मिलेगी, उसके बाद पूरी तरह से पढ़ाई शुरू हो जाएगी। मैं उनमें से नहीं हूं जो अपनी बेटी को 30 दिन तक शूट करने और कुछ दिन के लिए स्कूल जाने के लिए कहूं। अगर फिर भी कोई अच्छा प्रोजेक्ट आता है जो उसकी पढ़ाई को इफेक्ट न करें तो उसके बारे में सोचेगे'।

– दूसरी एक्टिविटीज के बारे में बताते हुए डॉली कहती हैं- इस ब्रेक के दौरान रुहानिका स्विमिंग, स्केटिंग और पेटिंग कर रही है। वो कथक भी सीख रही है। उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं। डॉली ने बताया- वो एक्ट्रेस बनना चाहती है लेकिन उसे फैशन डिजाइनिंग का भी शौक है। वे अखबार काटकर अपनी बार्बी के लिए कपड़े बनाती है। ये देखकर मुझे अच्छा लगता है। बता दें कि टीवी शो के अलावा रुहानिका फिल्म 'जय हो' और 'घायल वन्स अगेन' में भी काम कर चुकी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ruhanika Dhawan Child Artist : Famous TV Show Ye Hai Mohabbatein Child Artist Ruhanika Dhawan Quits Show After Six Year

Check Also

पैरों को मिल सके आराम इसलिए रणवीर ने हाथों में उठा ली दीपिका की सैंडल

बॉलीावुड डेस्क. रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए वक्त-वक्त पर अपना प्यार जाहिर करते …

2 comments

  1. This is my first time visit at here and i am in fact impressed to read everthing at one place.

  2. Thanks for every other great post. Where else may anyone
    get that type of info in such a perfect
    approach of writing? I’ve a presentation subsequent week, and I’m at the look for such info.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *