ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / योगी ने प्रवासियों से की मन की बात, बोले- आतंकवाद की लड़ाई के लिए चाहिए मजबूत सरकार

योगी ने प्रवासियों से की मन की बात, बोले- आतंकवाद की लड़ाई के लिए चाहिए मजबूत सरकार



गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की शाम अपने तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। सीएम योगी ने दिग्विजय नाथ डिग्री कालेज में अप्रवासी भारतीय के साथ रात 9 बजे मन की बात की। सीएम योगी ने कहा कि विगत एक सप्ताह से पूरे देश आतंकवाद की लड़ाई का साक्षी बना है। पूरी दुनिया ने भारत के शौर्य और पराक्रम के साथ देखा है। हमारे एयरफोर्स के कमांडर ने जिस तरह अपने साहस का परिचय दिया वह अभिनंदनीय रहा। हमारा देश बहुत पहले से शौर्य गाथा के लिए पहचाना जाता है। लेकिन इसके लिए मजबूत सरकार चाहिए।

योगी ने कहा कि, ये सबकुछ इसलिए संभव हो पाया क्योंकि केंद्र में मोदी सरकार है। आज देश पूरा दिल से अभिनंदन के स्वागत में जुड़ा हुआ है। याद कीजिये 14 फरवरी की घटना को। पूरा देश एक साथ खड़ा था। उन्हें विश्वास था कि मोदी जी हैं। उन्हें एक दिन बाद भारतवासियों से वादा किया था कि वो आतंकवाद का खात्मा करेंगे। 13वीं के एक दिन पहले ही उन्होंने एयर स्ट्राइक कर पूरे दुनिया को अपनी ताकत का एहसास करा दिया है।

योगी ने कहा कि, देश और जनहित में निर्णय लेने की इच्छा शक्ति उनके अंदर है। जब मोदी जी पीएम बने थे तो भारत में 11वीं और अब 6वीं अर्थव्यवस्था है। आने वाले समय में टॉप 3 में जगह बनाएगा। क्योंकि देश को विश्वास है कि मोदीजी हैं तो सब मुमकिन है। कोई गरीब सोचता था कि उसे 5 लाख की चिकित्सा सुविधा, शौचालय, बिजली, मकान और अन्य सुविधाएं होगी। लेकिन ये सब मोदी जिनकी वजह से संभव हो सका है। भारत के मन की बात अप्रवासी भारतीयों के साथ कर मोदीजी के कार्यों को उन तक पहुंचा रहे हैं। विकास और सुशासन के बल पर आने वाले 5 साल में मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार महाशक्ति के रूप में भारत को दुनिया के सामने लेकर आएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सीएम योगी आदित्यनाथ।

Check Also

अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- वोट बैंक की राजनीति के लिए देश की सुरक्षा पर सवाल न उठाएं राहुल

आगरा. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को विजय संकल्प रैली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *