ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / रत्तोके में खेलते-खेलते दो बच्चे हो गए गायब, 4 घंटे बाद छप्पड़ से मिली लाशें

रत्तोके में खेलते-खेलते दो बच्चे हो गए गायब, 4 घंटे बाद छप्पड़ से मिली लाशें




भास्कर न्यूज | खेमकरण/तरनतारन/मुरादपुर

भारत-पाक सीमा के साथ सटे रत्तोके गांव में शुक्रवार दोपहर खेलने गए दो बच्चे लापता हो गए। काफी देर तक घर न लौटने पर परिवार ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। इसी दौरान दोनों की लाशें छप्पड़ में मिलीं। घटना की जानकारी मिलने पर खेमकरण थाने की पुलिस गांव पहुंची मगर परिवार ने कार्रवाई से मना कर दिया।

रत्तोके गांव में अरमान सिंह (3) और मनिंदर सिंह (2) खेल रहे थे। खेलते-खेलते जब दोनों बच्चे गायब हो गए तो परिवार और गांववालों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। पूरे गांव में तलाशा गया मगर दोनों बच्चे कहीं नहीं मिले। इसके बाद गांववालों ने छप्पड़ में बच्चों को ढूंढना शुरू किया। 4 घंटे की तलाश के बाद दोनों बच्चों के शव छप्पड़ से बरामद हो गए। इस घटना से परिवार को इतना सदमा लगा कि उसने पुलिस को जानकारी ही नहीं दी। शनिवार को जब खेमकरण पुलिस को घटना का पता चला तो एसएचओ परमजीत सिंह पुलिस टीम के साथ रत्तोके पहुंचे। वहां घरवालों ने किसी तरह की कार्रवाई करवाने से मना कर दिया। परिवार के आग्रह के बाद पुलिस की सहमति से दोनों बच्चों के शव गांव के श्मशानघाट में दफना दिए गए।

मामा के बेटे संग खेल रहा था नानके आया मनिंदर

घटना में जान गंवाने वाला 2 साल का मनिंदर अपने नानके आया हुआ था। रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन राजबीर कौर की शादी जीरा में हुई है और मनिंदर उसका बेटा था। कुछ दिन पहले राजबीर कौर बेटे के साथ रत्तोके आई थी। उसके साथ डूबने वाला 3 साल का अरमान उसका (रणजीत सिंह का) बेटा था।

मनिंदर

अरमान

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

भगवती जागरण में मास्टर सलीम के भजनों पर नाचे भक्तजन

मां चामुंडा वेल्फेयर सोसायटी की अोर से 7वां भगवती जागरण कटड़ा सफेद में महंत अनंतदास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *