ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / राजनाथ सिंह ने कहा- कांग्रेस ने सेना के जवानों की जिंदगी के साथ हमेशा खिलवाड़ किया

राजनाथ सिंह ने कहा- कांग्रेस ने सेना के जवानों की जिंदगी के साथ हमेशा खिलवाड़ किया



बिजनौर. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को धामपुर के गावं मोरना में भाजपा की विजय संकल्‍प रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा,वर्ष 2030 तक भारत दुनिया के टॉप थ्री देशों में पहुंच जाएगा। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताया। कहा, यह गठबंधन चलने वाला नहीं। उन्होंने कांग्रेस की सरकार पर सेना के जवानों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। कहा,अगर राफेल होता तो जवान भारत की जमीं से ही पाक के आतंकी संगठनों को तबाह कर देते, लेकिन कांग्रेस ने फाइटर प्लेन तो दूर बुलेट प्रूफ तक नहीं खरीदी।

  1. राजनाथ सिंह ने कहा, नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए सपा और बसपा ने गठबंधन कर लिया। उन्हें यह मालूम था कि नरेंद्र मोदी की आंधी में उड़ जाएंगे। मैं झूठ बोलकर राजनीति नहीं करता। मैंने राजनीति जनता की आंख में आंखकर डालकर की। 55 सालों में जो कांग्रेस नहीं कर पाई, वो 55 महीने में हमारी सरकार ने कर दिया। सौ फीसदी बैंक खातों में जनधन योजना के खाते खुले। हमने चार साल में एक करोड़ 30 लाख घर बनवाए।

  2. राजनाथ ने कहा कि, देश के यशस्‍वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की 10 देशों के आर्थिक स्थिति में 6 नंबर पर आ गया है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा देश के जवानों के लिए 1 लाख 86 हजार बुलेट प्रूफ जैकेट मुहैया कराई। बैंक खाते पर उन्होंने कमीशन को समाप्त कर दिया है।

  3. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि लाशें गिनने का काम वीर योद्धा नहीं करते, बल्कि गिद्ध करते हैं। एन्टी सेटेलाइट बना कर देश के वैज्ञानिकों ने भारत को मजबूत किया। दो हेक्टेयर से कम जमीन वाले किसानों को 6 हजार रुपए देने का काम किया है। आप हमारी सरकार बनाएं, किसानों को आगे 5 वर्ष के लिए बिना ब्याज पर लोन मिलेगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      राजनाथ सिंह।

Check Also

गोरखपुर संसदीय सीट से रवि किशन ने किया नामांकन, कहा- 2018 की हार का कलंक धोना है

गोरखपुर.भोजपुरी फिल्म अभिनेता और यहां से भाजपा के उम्मीदवार रवि किशन ने मंगलवार को गोरखपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *