ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / राहगीर युवती की चेन लूटने की कोशिश, पुलिस की तत्परता से पकड़ा गया आरोपी

राहगीर युवती की चेन लूटने की कोशिश, पुलिस की तत्परता से पकड़ा गया आरोपी



जयपुर. राजधानी में एक राहगीर युवती की चेन तोड़ने का प्रयास कर भाग निकले बदमाश को पुलिस ने मुस्तैद नाकाबंदी और तत्परता दिखाते हुए पीछा कर धरदबोचा। हालांकि, जिस युवती की चेन तोड़ने का प्रयास किया। वह पुलिस के सामने नहीं आई। इससे कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो सका। पुलिस ने यह कार्रवाई एक राहगीर की सूचना पर की थी।

  1. एसीपी आदर्श नगर पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अर्जुनराम (27) दौसा का रहने वाला है। उसके खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है। जानकारी के अनुसार दोपहर को जवाहर नगर में मामा की होटल के पास किसी राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रुम को एक लड़की की चेन स्नेचिंग की सूचना दी थी।

  2. इस पर एसीपी पुष्पेंद्र सिंह और जवाहर नगर थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे। एसीपी पुष्पेंद्र सिंह ने अपनी जीप से तलाश शुरु किया। इसी बीच जवाहर नगर इलाके में नाकाबंदी करवा दी। ट्रेफिक प्वाइंटस पर भी पुलिसकर्मियों को अलर्ट कर दिया। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर, जवाहर नगर और आदर्श नगर पुलिस भी अलर्ट हो गई।

  3. इसी बीच पिंक स्क्वायर मॉल के पास बदमाश नजर आया और फिर गलियों में भागकर ओझल हो गया। इसी बीच ट्रेफिक प्वाइंट पर तैनात हैडकांस्टेबल मदनलाल ने भी एसीपी पुष्पेंद्र सिंह के ईशारे पर अपनी बाइक से पीछा किया। आखिरकार, पुलिस की मुस्तैदी काम आई और पुलिसकर्मियों ने गुरुद्वारा मोड के पास आखिरकार बदमाश को धरदबोचा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      attempt to chain snatching in jaipur jawahar nagar accused arrested by police

Check Also

पैडल टू अोल्ड सिटी साइकिल ड्राइव आज

उदयपुर | बिंदास साइकिलिंग ग्रुप की पैडल टू आेल्ड सिटी साइकिल ड्राइव रविवार को फतहसागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *