ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / रीना रॉय से 7 साल चला था शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर, पत्नी पूनम ने कहा था-मैं दोनों के रास्ते से हट गई थी

रीना रॉय से 7 साल चला था शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर, पत्नी पूनम ने कहा था-मैं दोनों के रास्ते से हट गई थी



बॉलीवुड डेस्क. शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी ज्वॉइन कर ली है। पूनम ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा। शत्रुघ्न की पत्नी पूनम भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने 1968 में मिस यंग इंडिया का खिताब जीता था। पूनम ने एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर फिल्म का कॉन्ट्रेक्ट हासिल किया था और कोमल के नाम से एक्टिंग शुरू की थी। पूनम ने जिगरी दोस्त, आदमी और इंसान, आग और दाग, सबक, शैतान, दिल दीवाना, ड्रीम गर्ल, जोधा अकबर जैसी फिल्मों में काम किया है। 30 साल के गेप के बाद वे फिल्म जोधा अकबर में नजर आईं थीं।

  1. शत्रुघ्न और पूनम की शादी को अब 38 साल हो चुके हैं। कुछ समय पहले जब पूनम कपिल शर्मा के शो पर आई थीं तो उन्होंने शत्रु के साथ अपनी लव स्टोरी जिक्र किया था।उन्होंने बताया था- हम पहली बार एक-दूसरे से पटना से मुंबई की ट्रेन जर्नी के दौरान मिले थे। हमारी बर्थ आमने-सामने थी। हम दोनों रो रहे थे, वह इसलिए क्योंकि वह अपने माता-पिता से दूर हो रहे थे और मेरी मां ने मुझे डांटा था। पूरी जर्नी के दौरान, शत्रुजी मुझसे बात करने के तरीके के बारे में सोच रहे थे और मुझे एक बार छूने की कोशिश भी की। फिर ट्रेन एक सुंरग से गुजरी तो उन्होंने मेरे पैर छूने की हिम्मत जुटाई। वह इतना डरे हुए थे कि फिर पूरी जर्नी में उन्होंने कुछ नहीं कहा।

  2. एक और वाकया शेयर करते हुए पूनम ने बताया कि जब शत्रुघ्न के भाई राम सिन्हा और डायरेक्टर एनएन सिप्पी उनका रिश्ता लेकर मेरे घर गए थे तो मां ने इनकी फोटो देखकर कहा था कि ये तो किसी गुंडे की तरह लगता है। इसके चेहरे पर कितना निशान है और उन्होंने रिश्ता रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन फिर पेरेंट्स मान गए थे।

  3. 9जुलाई, 1980 को शत्रु ने एक्ट्रेस पूनम चंदिरामानी से शादी की थी। ये वो दौर था जब शत्रुघ्न का नाम रीना राय से जोड़ा जा रहा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला। दिलचस्प बात यह थी कि एक अन्य इंटरव्यू में शत्रुघ्न की वाइफ पूनम ने इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब जानती थीं।

  4. -एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने अपने और रीना के रिश्ते की बात को कबूलते हुए कहा था, ‘रीना के साथ मेरा रिश्ता पर्सनल रहा है। लोग कहते हैं कि शादी के बाद मेरी फीलिंग रीना के लिए बदल गईं। लेकिन मेरी मानें तो यह बढ़ गई हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने अपनी जिंदगी के 7 साल मुझे दिए’।

    -एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न की पत्नी पूनम ने कहा था कि, ‘जब मुझे दोनों के अफेयर का पता चला तो मैं इनके रास्ते से हट गई थी। लेकिन शत्रु ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते थे, जिनपर वे विश्वास नहीं करते थे। मैं यह बात जानती थी कि शादी के बाद भी उनका अफेयर चला’।

    पूनम अखबारों में रीना और शत्रुघ्न के अफेयर की खबरें पढ़कर दुखी होती थी। उन्होंने शत्रुघ्न को काफी समझाया। शत्रुघ्न के सामने मुश्किल ये थी कि वो प्यार को चुने या शादी। दोनों के घरवालों ने मिलकर शत्रुघ्न को समझाया तब जाकर रीना को छोड़कर पूनम को चुना और रीना को इग्नोर करने लगे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Poonam sinha was aware of shatrughan sinha’s affair with reena roy


      Poonam sinha was aware of shatrughan sinha’s affair with reena roy


      Poonam sinha was aware of shatrughan sinha’s affair with reena roy

Check Also

पिता की फिल्म के लिए वरुण ने पोस्टपोनड की सगाई, पहले बर्थडे पर पहनाने वाले थे नताशा को अंगूठी

बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *