ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / रेडियोग्राफर का पद रिक्त, अस्पताल में सिर्फ 2 दिन होते हैं एक्स-रे, मरीजों को होती है परेशानी

रेडियोग्राफर का पद रिक्त, अस्पताल में सिर्फ 2 दिन होते हैं एक्स-रे, मरीजों को होती है परेशानी




नागरिक अस्पताल में नई मशीन आने के बाद यहां पर रेडियोग्रॉफर का पद रिक्त होने से भी इस मशीन का फायदा लोगों को नहीं मिल रहा है। जींद से दो दिन सोमवार, मंगलवार को ही यहां रेडियोग्रॉफर आता और एक्सरे होते हैं।

इससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मरीज यहां पर रेडियोग्राफर की नियुक्ति करने की मांग कर चुके है। लेकिन इसके बाद भी इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया। ग्रामीण सुनील, राकेश, बलवान, पवन ने कहा कि नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों के पद तो रिक्त है ही रेडियोग्रॉफर का पद भी रिक्त होने से जिन मरीजों को एक्सरे उतरवाना होता है उसे प्राइवेट अस्पतालों में जाना पड़ता है। यहां पर नई मशीन बार-बार मांग के बाद आ चुकी है लेकिन सोमवार, मंगलवार को छोड़ कर एक्सरे यहां पर नहीं किया जाता है।

स्वास्थ्य सेवाओं का फायदा मरीजों को नहीं मिल रहा क्यों यहां पर स्वीकृत अधिकांश पद रिक्त है। यहां पर रिक्त पदों पर नियुक्तियां होनी चाहिए ताकि स्वास्थ्य सेवाओं का फायदा लोगों को हो सकें। नागरिक अस्पताल के एमओ डॉ. सुशील गर्ग ने यहां पर रिक्त पद पर नियुक्ति को लेकर अधिकारियों को लिखा जा चुका है। दो दिन जींद से रेडियोग्रॉफर सोमवार, मंगलवार को आता है।

उचाना. नागरिक अस्पताल उचाना।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Uchana News – haryana news radiographer39s post is vacant only 2 days in hospital x ray patients have trouble

Check Also

जिसने अहं को छोड़ दिया, गलती स्वीकार की वही क्षमावान होता है: पदम मुनि

एसएस जैन सभा 22 पंथ जैन स्थानक उचाना मंडी में प्रवचन करते हुए पदम मुनि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *