ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / रेप करने के बाद शख्स ने लगाना चाही पीड़ित महिला में आग, लेकिन अगले खुद के साथ हो गया ये हादसा

रेप करने के बाद शख्स ने लगाना चाही पीड़ित महिला में आग, लेकिन अगले खुद के साथ हो गया ये हादसा



नेशनल डेस्क, मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा में एक महिला का रेप करने के बाद शख्स ने उसे आग लगा दी। लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। आग से जलती हुई महिला ने आरोपी शख्स को अपने साथ में आग में धकेल दिया। जिसके बाद शख्स की ताे मौत हो गई। वहीं, महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

– इस अजीबोगरीब केस की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, महिला का मालदा के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। अब तक महिला के बयानों से पता चला है कि रेप करने वाला शख्स उसे हर दिन परेशान करता था।
– महिला विधवा है। उसने बताया कि सोमवार को जब घर में कोई नहीं था, ये शख्स अचानक घुस आया और उसका रेप कर आग के हवाले कर दिया। ऐसे में महिला ने भी हिम्मत जुटाकर शख्स को कसकर जकड़ लिया और उसे भी आग हवाले कर दिया।
– घर में धुंआ उठता देख पड़ोसी घर पहुंचे तो दोनों को आग की लपटों में घिरा पाया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। आरोपी शख्स की तो मौत हो गई। वहीं, बुरी तरह झुलसी महिला का अस्पताल में इलाज जारी है। महिला के दावे में कितनी सच्चाई है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि बीते कई समय में पश्चिम बंगाल में रेप की घटनाओं में इजाफा हुआ है।

दिव्यांग लड़की के साथ हुआ था रेप
– बीते साल हावड़ा जिले के सिमुलिया में भी 10 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। पुलिस अफसर ने जांच में कहा था कि मूक बधिर से उसके घर के टॉयलेट में रेप किया गया था। इसके बाद स्थानीय अस्पताल में उसके साथ रेप होने की पुष्टि हो गई थी। लेकिन कुछ समय बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


r*ape victim set fire in malda, west bengal

Check Also

निशुल्क अस्थि बैंक बना, एक साल तक परिजन नहीं ले गए तो गंगा में प्रवाहित कर दी जाएंगी

जोधपुर (रविंद्र शर्मा). किसी वजह से अगर कोई परिवार या व्यक्ति अपने दिवंगत रिश्तेदार या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *