ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ऑटो / रॉयल एनफील्ड ने जारी किया ट्रायल्स 350 और 500 का वीडियो टीजर, 26 मार्च को होगी लॉन्च

रॉयल एनफील्ड ने जारी किया ट्रायल्स 350 और 500 का वीडियो टीजर, 26 मार्च को होगी लॉन्च



ऑटो डेस्क. रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई स्क्रैम्बलर लुक मोटरसाइकिल ट्रायल्स 350 और 500 की लॉन्चिंग को लेकर कैंपेनिंग शुरू कर चुकी है। हाल ही में कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसका वीडियो टीजर जारी किया है, जिसमें मोटरसाइकिल की पहली झलक देखने को मिली। वीडियो में ट्रायल्स मोटरसाइकिल पानी में से निकलती नजर आ रही है, साथ ही कंपनी ने लॉन्चिंग डेट्स के बारे में भी बताया गया है।

  1. ट्रायल्स मोटरसाइकिल में सिंगल सीट दी जाएगी जिसके पीछे लगैज रैक मिलेगी। कंपनी इसे 350 और 500 सीसी वैरिएंट में लॉन्च करेगी।

  2. खासतौर पर ऑफरोडिंग के लिए डिजाइन की गई इस मोटरसाइकिल में खास टायर्स दिए गए हैं, जो पथरीले रास्तों पर भी आसानी से चले सकेंगे।

  3. मोटरसाइकिल के मडगार्ड को आम मोटरसाइकिल की तुलना में थोड़ा ऊंचा किया गया है। साथ ही इसमें अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट भी मिलेगा, जिससे यह ज्यादा पानी में भी चल सकेगी।

  4. लीक हुई तस्वीरों में यह देखा गया है कि मोटरसाइकिल को सिल्वर पेंट, क्रोम फीचर्स और फ्रेम को हाइलाइटल करने के लिए अलग कलर से पेंट किया गया है।

  5. इसके टेल लैंप और इंडिकेटर्स दिखने में बिल्कुल इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की तरह ही लगते हैं।

  6. उम्मीद की जा रही है कि इसके इंजन को बुलेट 350 और 500 की तरह ही रखा जाएगा जो पावर और टॉर्क के मामले में अलग नहीं होगा, हालांकि इसकी पुष्टि लॉन्चिंग के बाद ही हो पाएगी।

  7. अपडेटेड मॉडल की तरह ही इसमें भी ड्युअल चैनल एबीएस सिस्टम स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर के तौर पर मिल सकता है।

  8. मोटरसाइकिल की कीमत 1.70 लाख रुपए से 2.20 लाख रुपए के बीच हो सकती है। हालांकि इस मोटरसाइकिल का ऑफिशियल नाम क्या होगा इस बात की पुष्टि भी लॉन्च के समय ही हो पाएगी।

  9. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स भारत की सबसे सस्ती स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल होगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      royal enfield trials 350 and 500 video teaser released to be launched in india, knoe booking amount, features, price and

Check Also

डुकाटी ने पेश की अपनी पहली इलेक्ट्रिल साइकिल, 70Nm टॉर्क की है ताकत

ऑटो डेस्क. मिलान में चल रहे EICMA मोटर शो 2018 में सुपर बाइक बनाने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *