ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / रोडवेज बस ने युवक को कुचला, चालक बस लेकर भागा, नाकाबंदी में पकड़ा गया

रोडवेज बस ने युवक को कुचला, चालक बस लेकर भागा, नाकाबंदी में पकड़ा गया




नैनवां मार्ग पर रविवार शाम को नगर पालिका कार्यालय के पास रोडवेज ने एक बाइक के टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गिर गया व उसका सिर बस के पिछले पहिए के नीचे आने से कुचल गया। हादसे के बाद चालक बस को लेकर फरार हो गया।

पुलिस की सूचना पर ककोड़ चौकी पर नाकाबंदी में बस को पकड़कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया। जिसका सोमवार सुबह उसके परिजनों के समक्ष पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। डिसमिल गांव (बामनवास) निवासी सिन्धू (38) पुत्र आत्माराम बंजारा के रूप में हुई।

नैनवां मार्ग पर शाम करीब सवा 5 बजे कोटा से उनियारा आ रही झालावाड़ डिपो की बस ने नगर पालिका कार्यालय के पास सामने से आ रही बाइक के टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार गिरकर पड़ा तथा बस के टायर के नीचे सिर आने से उसकी मौके पर ही कुचल कर मौत हो गई। टक्कर के चालक बस लेकर तेजी से भगाकर टोंक की ओर ले गया। जिस पर लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने हाथों हाथ वायरलेस पर ककोड़ पुलिस चौकी को सूचना देकर घटना स्थल पर पहुंची।

मोबाइल का कचूमर निकला, सिम से तलाशा परिजनों को

पुलिस एंबुलेंस की सहायता से मृतक को अस्पताल लेकर पहुंची। एएसआई ईशांक मोहम्मद, हैडकांस्टेबल जगमोहन सिंह ने शिनाख्त के उद्देश्य मृतक के जेब में तलाशी ली। मगर पहचान संबंधी कोई कागज नहीं मिला। एक टूटा हुआ मोबाइल मिला जिससे भी नम्बर डॉयल भी नहीं हो रहे थे। जिसके बाद सिम को दूसरे मोबाइल में डालकर मृतक सिंद्धू के परिजनों के नंबर तलाश कर हादसे की सूचना दी। डीएसपी दिनेश राजौरा, थानाप्रभारी मनीष चारण भी अस्पताल पहुंचे व हादसे की जानकारी ली।

उनियारा| बस की टक्कर से युवक की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर डीएसपी, थानाप्रभारी जानकारी लेते हुए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Uniyara News – rajasthan news roadways bus crushed the young man took the driver bus and fled got caught in blockade

Check Also

झगड़े में पत्नी की गोली मारकर हत्या, मृतका के परिजनों ने किया चढ़ोतरे का प्रयास पुलिस ने रोका

कोटड़ा (उदयपुर)। शराबी पती ने बीती रात को तैश में आकर अपनी पत्नी को बंदूक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *