ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / लालू ने गुलिवर से की खुद की तुलना, कहा- मुझे गिराने में कई लोग बार-बार गिरे

लालू ने गुलिवर से की खुद की तुलना, कहा- मुझे गिराने में कई लोग बार-बार गिरे



पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के जरिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा पर निशाना साधा। लालू ने कहा कि उन्हें गिराने में कई लोग बार-बार गिरे। लालू ने ट्वीट किया, “मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे ‘जनता’ होता है।”

ट्वीट में लालू ने अपना कद गुलिवर जैसा दिखाया

राजद सुप्रीमो ने अपने ट्वीट के साथ तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में यादव ‘गुलिवर इन लिलिपुट’ के किरदार गुलिवर से अपने कद की तुलना करते दिख रहे हैं। तस्वीर में भाजपा, आरएसएस, सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) , केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) , प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) , प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) और आयकर विभाग (आईटी) के माध्यम से उन्हें बांधने या काबू में करने की वैसी ही कोशिश की जा रही है।

सोशल मीडिया के जरिए मोदी पर किया तंज

इस तस्वीर के ऊपर लिखा है, “ न मैं गिरा न मेरे हौसलों केमीनार गिरे, मगर मुझे गिराने में कई लोग बार-बार गिरे।” इससे पूर्व रविवार को पटना के एतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की संकल्प रैली में जुटी भीड़ को लेकर ट्वीटर पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था कि इतनी भीड़ तो मेरे पान के गुमटी पर रुक जाने से लगती थी। उल्लेखनीय है कि बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिए गए राजद सुप्रीमो इन दिनों कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे है। उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


lalu yadav has taunted on PM modi

Check Also

राहुल ने कहा- 6 महीने तक योजना पर काम किया, रघुराम राजन जैसे अर्थशास्त्रियों से राय ली थी

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि न्यूनतम आय गारंटी योजना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *