ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / लिफ्ट के लिए डायल '100' पर लगाया कॉल और मौके पर मंगा ली गाड़ी, पुलिस से बोला युवक- सर 100 नंबर पर फोन किया तो यही गाड़ी लेकर जाएगी मुझे बस से नहीं जा सकता मैं

लिफ्ट के लिए डायल '100' पर लगाया कॉल और मौके पर मंगा ली गाड़ी, पुलिस से बोला युवक- सर 100 नंबर पर फोन किया तो यही गाड़ी लेकर जाएगी मुझे बस से नहीं जा सकता मैं



उत्तर प्रदेश। एक युवक ने जेब में पैसे न होने पर यूपी पुलिस के डायल-100 पर फोन कर घर जाने के लिए लिफ्ट मांग ली। इस युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक पुलिस की गाड़ी में बैठा नजर आ रहा है। वीडियो देखने पर ऐसा लगा रहा है कि इस वीडियो को सवाल-जवाब करते हुए गाड़ी में मौजूद किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाया है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बार-बार एक ही जिद डायल100 से ही जाऊंगा

वीडियो में पुलिसवाला पूछता है कि तुमने100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को बुलाया। युवक कहता है मैंने फोन किया था तो पुलिसवाला कहता 100 की गाड़ी लेकर जाएगी तूझे गुन्नौर लेकर जाएगी। तो युवक कहता है कि सर 100 नंबर पर फोन किया तो गाड़ी लेकर जाएगी। बस से जाने के सवाल पर कहता है कि जेब में पैसे नहीं है तो कैसे जाऊं। नशा करने के सवाल पर कहता है कि उसे बचपन से चिलम पीने की आदत है वो कोई नशा नहीं करता है। वह एक पढ़ा-लिखा भी है।

– वीडियो में एक बात तो साफ है कि युवक पुलिस से उझर से गुन्नौर तक लिफ्ट लेना चाहता था, हालांकि यह युवक कौन है इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Up News in Hindi : Up police Video : Viral video of a Young man call the dial ‘100’ for the lift

Check Also

Weather Report Today/Lucknow का आज का तापमान अभी 20°C है, Lucknow का कल का न्यूनतम तापमान 22°C और अधिकतम तापमान 33°C था

Lucknow Weather Alert (22 Mar 2019):। lucknow में वर्तमान तापमान 20°C डिग्री सेल्सियस हैं, lucknow …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *