ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / लिफ्ट लेने के बहाने फाइनांसर को रोका, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला

लिफ्ट लेने के बहाने फाइनांसर को रोका, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला



कपूरथला. कपूरथला में एकयुवक को जिंदा जला दिए जाने का मामलासामने आया है।मृतक युवक पेशेसे फाइनांसर बताया जा रहा है, जिसे पहले लिफ्टमांगकर रुकवाया और फिर उस पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद दूसरे दिन जहां उसकी मौत हो गई, वहीं पुलिस धाराओं में बदलाव करके आरोपियों की तलाशमें जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कपूरथला के गांव बाबा दीप सिंह नगर की गली नंबर-6 के निवासी अशोक कुमार ने बताया कि वह पंजाब पुलिस से एसआई के पद से रिटायर्ड है। फाइनांस का काम करने वाला उसका 31 साल का बेटा विशाल शर्मा रविवार शाम करीब 5 बजे घर से काम के सिलसिले में गया था। करीब पौने 9 बजे फोन करके बताया कि वह 20-25 मिनट लेट आएगा। इसके बाद साढ़े 9 बजे जब विशाल को दोबारा कॉल करने लगे तो उसका नंबर बंद आने लगा। आधे घंटे बाद उसे पता चला कि उसके लड़के को आग लगने के कारण सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया है। जब सिविल अस्पताल कपूरथला पहुंचे तो लड़का आग से बुरी तरह झुलसा हुआ था। हालत गंभीर होने के कारण डाॅक्टरों ने उसे जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। अशोक कुमार के मुताबिक जालंधर में उपचार के दौरान सोमवार को उसके बेटे विशाल ने दम तोड़ दिया।

उधरघटना की सूचना मिलते ही डीएसपी हरिंद्र सिंह गिल और थाना सदर एसएचओ इंस्पेक्टर गुरदयाल सिंह पुलिस टीम के साथ सिविल अस्पताल कपूरथला पहुंचे। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि फाइनांस का काम करने वाले विशाल शर्मा को कपूरथला-नकोदर मार्ग पर गांव नंगल नारायणगढ़ के नजदीक किसी ने पहले लिफ्ट लेने के बहाने रोका। फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बुरी तरह झुलस जाने की स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस अज्ञात आरोपियोंके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। साथ ही विशालके शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले करदिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


a financer burnt alive by poring the petrol on Kapurthala-Jalandhar Highway


a financer burnt alive by poring the petrol on Kapurthala-Jalandhar Highway


a financer burnt alive by poring the petrol on Kapurthala-Jalandhar Highway

Check Also

एसडीएम ने अनाज मंडी का दौरा कर खरीद प्रबंधों का लिया जायजा

एसडीएम मनजीत कौर की ओर से स्थानीय अनाज मंडी में गेहूं खरीद प्रबंधों का जायजा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *