ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाश, गृहस्वामी को गोली मारी

लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाश, गृहस्वामी को गोली मारी



दतिया। हथियारबंद चार बदमाशों ने रेलवे स्टेशन के पीछे बने मकान में लूट का प्रयास किया। बदमाश चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे अाैर कमरे का ताला खुला होने पर बदमाश सीधे अंदर दाखिल हाे गए। वहां सो रहे गृहस्वामी पर बदमाशाें ने चादर डालकर काबू किया। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी का ताला तोड़कर जेवरात निकालने का प्रयास किया। इस पर घर मालिक जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो बदमाश उसे गोली मारकर भाग गए। घटना बीती रात रात ढाई से तीन बजे के बीच की बताई गई है।

जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन के पीछे रहने वाले सोनू (22) पुत्र रामकृष्ण अहिरवार ने बताया कि वह बीती रात अपने कमरे में सो रहा था। पास के कमरे में पिता रामकृष्ण और मां रामबेटी सो रही थी। रात ढाई बजे चार बदमाश कट्‌टा व लाठियां लेकर चैनल गेट का दरवाजा तोड़कर मेरे कमरे में घुस आए। आवाज से नींद खुल गई। मुझे जगा देखकर बदमाशों ने मुंह पर चादर डाल दी।

इसके बाद बदमाश कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ने लगे। मुझे चिंता हुई तो मैं चिल्लाया। जिस पर बदमाशों ने मेरे सिर पर डंडा मार दिया और गोली मार दी। गोली मेरे के पेट में लगी, पेट से खून बहने लगा। मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगा, जिससे घबराकर बदमाश भाग गए। आवाज सुनकर माता पिता जाग गए और उन्होंने बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन उनका कमरा बाहर से बंद था। मैंने उनके कमरे का दरवाजा खोला। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


The bully shot in the house with the intention of robbery

Check Also

जिला आयुष अस्पताल की नई बिल्डिंग में दरारें, आयुक्त ने ली आपत्ति

इंदौर. इंदौर जिले के आयुर्वेद अस्पतालों में मरीजों के लिए साल की दवा खरीदी गई, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *