ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / लॉन्चिंग से पहले सामने आया रेडमी Y3 का वीडियो टीजर, सीढ़ियों से गिराकर की मजबूती की टेस्टिंग

लॉन्चिंग से पहले सामने आया रेडमी Y3 का वीडियो टीजर, सीढ़ियों से गिराकर की मजबूती की टेस्टिंग



गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी श्याओमी अपने नए 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे से लैस स्मार्टफोन रेडमी Y3 को 24 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही श्याओमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो टीजर जारी किया है, जिसमें इसकी मजबूती का टेस्ट किया जा रहा है। लेकिन इस तरह से की गई टेस्टिंग को लेकर कंपनी को ट्रॉलिंग का शिकार होना पड़ा है, लोगों का कहना है कि इस तरह से कोई अपने फोन को नहीं फेंकता।

  1. वीडियो में इसका ड्रॉप टेस्ट किया जा रहा है जिसमें सबसे पहले फोन को एक बिन में फेंका जाता है, इसके बाद बिन को ऊपर से पैक कर उसे सीढ़ियो से लुढ़का दिया जाता है। इस वीडियो में कंपनी लोगों को फोन की मजबूती दिखाने की कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया साइट पर टेस्ट को लेकर लोगों ने खींचाई कर दी है। कई लोगों को कहना है कि यह टेस्टिंग की प्रेक्टिकल कंडिशन नहीं है, कोई भी व्यक्ति अपने फोन को इस तरह से बिन में डालकर नहीं फेंकता।

  2. वीडियो में फोन को लेकर कई नई बातें सामने आई है जैसे इस वीडियो में फोन का डिजाइन साफ देखा जा सकता है। वीडियो में कंफर्म होता है कि यह फोन ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल से लैस होगा।

    फोन के बैक पैनल में ड्युअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। फोन के फ्रंट में वायरड्रॉप नॉज डिस्प्ले भी देखने को मिलती है। फोन के साइड में पतले से बेजर है जबकि नीचे की और काफी बड़े बेजल देखे जा सकते हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Redmi Y3 drop test video Teaser released phone have design with waterdrop style

Check Also

OnePlus के OxygenOS 9.5 में हैं चौंका देने वाले नए शानदार फीचर्स

प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने पिछले दिनों (14 मई को) OnePlus 7 सीरीज के शानदार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *