ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / लड़की की हत्या कर लाश रजवाहे में फेंकी, डेढ़ किलोमीटर दूरी पर मिला सिर

लड़की की हत्या कर लाश रजवाहे में फेंकी, डेढ़ किलोमीटर दूरी पर मिला सिर



बठिंडा (चंदन ठाकुर).मंगलवारशाम शीश महल कालोनी के पीछे की ओर स्थित साईं नगर के पास से गुजरते रजवाहे से एक युवती की बिना कपड़ों की सिर कटी लाश मिली। सूखे रजवाहे में लड़की का धड़ और करीब डेढ़ किलोमीटर दूरी पर लड़की का सिर मिला। पास ही में लड़की का सूट मिला है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डा. नानक सिंह अन्य पुलिस अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे।

घटना स्थल का जायजा लेने के बाद उन्होंने जीआरपी एसएचओ कशवंत सिंह को कार्रवाई के निर्देेश दिए। ऐसा इसलिए क्योंकि लाश रेलवे लाइन के नीचे से निकलते रजवाहे से मिली है। जीआरपी ने सहारा जनसेवा के वर्कर संदीप गिल के बयानों के आधार पर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतका की आयु 19-20 वर्ष के करीब लगती है। देर रात डाॅग स्कवायड और फिंगर प्रिंट एक्सर्ट की टीमें हत्या के सुराग तलाशने में लगे रहे।

अज्ञात नंबर से आया था फोन: सहारा जनसेवा के वर्कर संदीप गिल के मुताबिक शाम 6 बजे के करीब संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर किसी अज्ञात नंबर से आए फोन से यह जानकारी उन्हें मिली। सूचना मिलते ही पहले उन्होंने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंचे। जब संस्था के वर्कर मौके पर पहुंचे तो देखा कि नहरबंदी के कारण रजवाहे सूखा पड़ा है। रेलवे लाइन के नीचे एक लाश पड़ी दिखाई दी। लाश की गर्दन नहीं थी और शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। संस्था के वर्कर पुलिस टीम को साथ लेकर रजवाहे के रास्ते आगे चलते गए तो करीब डेढ़ किलोमीटर दूरी पर रजवाहे में ही किनारे पर एक कटा हुआ लड़की का सिर और पास में सूट भी मिला।

मिसिंग लड़की की रिपोर्ट भी दर्ज: प्राथमिक हालातों से प्रतीत होता है कि लड़की की हत्या के बाद उसकी लाश को रजवाहे में फेंका गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमें इस केस को ट्रेस करने के लिए काम पर जुट गई हैं। एरिया जीआरपी का होने के कारण फिलहाल जीआरपी इस संबंध में मामला दर्ज करने की कार्रवाई करेगी। सहारा वर्कर टेकचंद के मुताबिक वारदात सोमवार रात की लगती है क्योंकि लाश अगर पुरानी होती तो उसमें से बदबू आती। वहीं वर्धमान चौकी के इंचार्ज हरबंस सिंह का कहना था कि उनके इलाके से एक लड़की लापता है जिसकी मिसिंग रिपोर्ट चौकी में दर्ज है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि कहीं ये वो लड़की तो नहीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Deadbody of a girl found, head was lying one and a half km away from the body, clothes besides.


Deadbody of a girl found, head was lying one and a half km away from the body, clothes besides.

Check Also

दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति पर केस दर्ज

संगरूर | दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में पुलिस ने पति पर केस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *