ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / वरुण धवन ने की घायल डांसर ईशान की मदद, इलाज के लिए दिए 5 लाख

वरुण धवन ने की घायल डांसर ईशान की मदद, इलाज के लिए दिए 5 लाख



बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन ने हिप हॉप डांसर ईशानको इलाज के 5 लाख रुपए की मदद पहुंचाई है। दरअसल वरुण को इंस्टाग्राम पर कार्तिक राजा की एक पोस्ट दिखाई दी जिसकेजरिए उस डांसर की मदद करने की अपील की गई थी।

  1. फोटो में दिखाया गया व्यक्तिउत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक डांसर ईशान है। जो डांस प्रैक्टिस करते हुए घायल हुआ। ईशान डबल फ्रंट फ्लिप कर रहा था और बैलेंस बिगड़ने पर उसकी गर्दन में चोट आ गई।

  2. ईशान की मदद करने के लिए इंडस्ट्री के कई डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फंड जुटाने का कैम्पेन चलाया है। वरुण ने इसी पोस्ट को देखकर कार्तिक को मैसेज करके ईशान की मदद की पेशकश की।

  3. वरुण के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। जिसमें वरुण पूछ रहे हैं कि – भाई यह लड़का कौन है और मैं इसकी मदद कैसे कर सकता हूं, प्लीज मुझे बताओ।जिस इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर किया गया उसके परितोष ने बताया कि वरुण ने 5 लाख रुपए ईशान के इलाज के लिए दिए हैं।

  4. यह पहला मौका नहीं है जब वरुण डांसर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। 2015 में भी सुरेश मुकुंद के ग्रुप को वर्ल्ड हिपहॉप चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के सपने को पूरा किया था। एबीसीडी 2 सुरेश की लाइफ पर बनी फिल्म ही थी। जो किंग्स यूनाइटेड इंडिया ग्रुप के हेड हैं। जिसमें जेनिफर लोपेज, ने यो और डेरेक हॉज जज पैनल में रहते हैं।

    ##

  5. वरुण इन दिनों एक और डांस पर आधारित फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग कर रहे हैं। पंजाब और लंदन शेड्यूल के बाद दुबई में फिल्म का फाइनल शेड्यूल शूट होगा। इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं, यह फिल्म नवम्बर 2019 को रिलीज होगी।

    ##

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Varun Dhawan donated 5 lakh for the treatment of an injured hip-hop dancer ishann from up


      Varun Dhawan donated 5 lakh for the treatment of an injured hip-hop dancer ishann from up

Check Also

सड़क 2 की शूटिंग के पहले दिन आलिया ने लिखा भावुक पोस्ट, तब्बू ने छोड़ी थीं 20 फिल्में

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट की अगली फिल्म सड़क 2की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *