ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / वायरलैस चार्जिंग पैड लॉन्च नहीं करेगा एपल, कहा- प्रोडक्ट हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं

वायरलैस चार्जिंग पैड लॉन्च नहीं करेगा एपल, कहा- प्रोडक्ट हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं



कैलिफॉर्निया. एपल ने वायरलैस चार्जिंग पैड एयर पावर लॉन्च करने की योजना रद्द कर दी है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उसका कहना है कि एयर पावर चार्जर के उच्च मानकों पर खरा उतरने की उम्मीद नहीं थी इसलिए उसे लॉन्च नहीं किया जाएगा।

  1. एयर पावर के रूप में एपल ऐसा वायरलैस चार्जर लाना चाहती थी जिससे उसके सभी प्रोडक्ट चार्ज किए जा सकेंगे। इसके लिए उन्हें सिर्फ चार्जिंग पैड पर रखने की जरूरत होती। हालांकि, आईफोन यूजर उन दूसरी कंपनियों के पैड से चार्जिंग कर सकते हैं जो क्यूआई वायरलैस चार्जिंग स्टैंडर्ड का इस्तेमाल करती हैं।

  2. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयर पावर में इंजीनियरिंग से जुड़ी दिक्कतें थीं जिनकी वजह यह ज्यादा गर्म हो सकता था। एपल के सीईओ टिम कुक ने 2017 में खुद यह प्रोडक्ट लाने की योजना का ऐलान किया था।

  3. एपल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (हार्डवेयर इंजीनियरिंग) डेन रिक्कियो ने उन ग्राहकों से माफी मांगी है जो वायरलैस चार्जिंग पैड लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा है कि भविष्य वायरलैस तकनीक का है और हम इसे एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने की कोशिशें जारी रखेंगे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Apple cancels AirPower, the wireless charging pad it announced over a year ago

Check Also

जेल में पुलिस के साथ भिड़ंत में 29 कैदियों की मौत, मानवाधिकार संगठनों ने कहा- यह नरसंहार है

कराकस. वेनेजुएला के अकारिगुआ शहर में शनिवार को जेल में पुलिस और कैदियों के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *