ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / विधायक संगीत सोम ने कहा- चंद्रशेखर का इस्तेमाल कर रहे हैं कुछ लोग

विधायक संगीत सोम ने कहा- चंद्रशेखर का इस्तेमाल कर रहे हैं कुछ लोग



अलीगढ़.बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी फायर ब्रांडनेता संगीत सोम ने कहा कि सेना को लेकर हम राजनीति नहीं कर रहे, बल्कि सेना की वीर गाथा लोगों को बता रहे हैं। पहले सेना सरकार की कमजोरी की वजह से कुछ नहीं कर पाती थी, लेकिन आज घर में घुस कर मार रही है। संगीत सोम ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग भीम आर्मी के चंद्र शेखर का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मंच से बोलते हुए संगीत सोम ने कहा कि मोदी जी को रोकने के लिए गठबंधन बनाया जा रहा है। वो गठबंधन नहीं ठगबंधन है। वो लोग मोदी जी की जगह किसे लाना चाह रहे हैं। जो वन्देमातरम् नहीं बोलते, जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो देश के खिलाफ हैं, वो लोग आर्मी पर संदेह करते हैं। वही लोग सबूत मांगते हैं। मोदी जी नेएक के बदले दस सर लाने का काम किया। हमने पुलवामा औरउरी काजवाब दिया।

सोम ने कहा कि हम ऐसे कार्यकर्ता हैं जो बड़ों का सम्मान करना जानते हैं। हम वैसा नहीं करते। हमने पिताजी से सुना था कि औरंगजेब ने क्या किया।अकबर ने क्या किया। लेकिन अखिलेश ने तो अपने सामने करके दिखा दिया।

भाजपा विधायक ने कहा कि यह वही बहन जी हैं जो कहती थीं कि मुलायम सिंह मेरी हत्या कराना चाहतेहैं। अब दलित भाई उनसे पूछे कि जो बहन जी कीहत्या कराना चाहतेथे वेआज उनसे कैसे मिल रही हैं?

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा विधायक संगीत सोम।

Check Also

नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला के साथ सामूहिक ज्यादती, तीन आरोपी हिरासत में

मेरठ. शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक महिला ने अस्पताल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *